BOB ने सुना दी बड़ी खुशखबरी, अब ग्राहको को होगा बंपर लाभ, जानें पूरी डिटेल

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली BOB NEWS: हर किसी का सपना होता है कि उसकी खुद की कार हो। ऐसे में अगर आप अपने सपने को सकार करने की सोच रहे हैं तो ये खबर खास आपके लिए है। असल में पब्लिक सेक्टर की बैंक बीओबी आपके लिए शानदार ऑफर लेकर आई है।

बीओबी ने कार लोन की ब्याज दरों को कम कर दिया है। सोमवार को बैंक ने काल लोन की दरों में भारी कटौती का ऐलान कर दिया है। बैंक की नई दरें 26 फरवरी 2024 से लागू कर दी गई हैं।

जानकारी के मुताबिक बीओबी ने कार लोन की दरों में 0.65 फीसदी की कटौती की है और ये दरें अभी तक 9.4 फीसदी से कम होकर 8.75 फीसदी पर आ गई हैं। ये एक लिमिटेड समय के लिए ऑफर है।

कम ब्याज दर में कार लोम का लाभ 31 मार्च तक उठा सकते हैं। इस ऑफर के तहत प्रोसेसिंग फीस में भी छूट का ऐलान किया गया है। बैंक ने इस ऑफर की जानकारी मार्केट के क्लोज होने के बाद की है।

लिमिटेड समय के लिए है ऑफर

बीओबी के मुताबिक ये ऑफर लिमिटेड समय के लिए हैं। ये दरें 26 फरवरी 2024 से 31 मार्च 2024 तक ही लागू रहेंगी। इन दरों पर आप नई कार को खरीद सकते हैं। ये कार लोन लेने वाले की क्रेडिट प्रोफाइल पर भी डिपेंट करेगा कि उसे किस रेट पर कार लोन मिल पाएगा।

एफडी ऑफर का भी हुआ ऐलान

इसके अलावा बीओबी कार लोन पर एक फिक्स ब्याज दर भी प्रदान करता है जो कि 8.85 फीसदी से शुरु होती है। इसके अलावा फ्लोटिंग और फिक्स्ड रेट ऑप्शन पर प्रोसेसिंग फीस पर छूट प्राप्त होगी। ये लोन मैक्जिमम 84 महीने तक के लिए पेश होंगे।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App