बैंक ऑफ बड़ौदा के इस स्पेशल लगाए पैसा, 7.60% ब्याज दर होगी कमाई, देखें डिटेल्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: देश में निवेश स्कीमों में से एक फिक्स्ड डिपॉजिट लोगों के बीच काफी पॉप्युलर है। आपको कोई ना कोई ऐसा मिल ही जाएगा जिसका फिक्स्ड डिपॉजिट में एक खास निवेश हुआ रहता है। अगर आप भी इस समय कोई फिक्स डिपॉजिट स्कीम में पैसा डालना चाहते हैं तो आपके लिए बैंक ऑफ बड़ौदा बंपर मौका दे रही है।

बैंक ऑफ बड़ौदा ने कुछ समय पहले ही एक स्पेशल शॉर्ट टर्म फिक्स्ड डिपॉजिट को लांच किया है। यानी कि सीधा सा मतलब है कि बैंक कम समय में ज्यादा कमाई करने के लिए आपको मौका दे रही है।

दरअसल बैंक ने कम अवधि के लिए BoB 360 के नाम से स्पेशल एफडी स्कीम शुरू की है, इस एफडी प्‍लान के तहत बैंक से 7.60 प्रतिशत तक का ब्याज ऑफर दिया जा रहा है। बैंक की ये स्पेशल स्कीम पर सबसे ज्यादा ब्याज देने दिया जा रहा है।

ये रही BoB 360 एफडी प्‍लान की जरुरी जानकारी

बैंक ऑफ बड़ौदा के इस एफडी प्लान में ग्राहक BoB 360 एफडी प्‍लान के तहत कम से कम से कम 1000 रुपए से निवेश करना शुरु कर सकते हैं और अधिकतम 2 करोड़ रुपए से कम निवेश कर सकते हैं। बैंक के द्धारा इस प्‍लान के तहत में आम नागरिकों के लिए 7.10 प्रतिशत और बुजुर्गों के लिए 7.60 प्रतिशत की दर से ब्याज दिया जा रहा। बैंक इसमें नॉमिनेशन की फैसिलिटी भी दे रही है।

आप को बता दें कि बैंक ऑफ बड़ौदा की सबसे ज्यादा ब्याज देने वाली एफडी प्लान है, जिसमें आप 360 दिनों यानि 1 साल के टेन्योर के लिए निवेश कर  सकते हैं। देश में सबसे बड़ी बैंक में से एक बैंक ऑफ बड़ौदा बैंक है। अगर बैंक ऑफ बड़ौदा बीओबी360 स्कीम में एफडी लेना चाहते हैं, तो आप बैंक केकिसी भी ब्रांच में ऑनलाइन या फिर अपने मोबाइल एप में इसमें निवेश कर सकते हैं। हालांकि सबसे पहले आप इस योजना के बारे में अधिक जानकारी जरुर जान लें।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App