बैंक दे रहे एटीएम की फ्रेंचाइजी, शर्तों के साथ आप भी उठाएं फायदा, होगी छप्परफाड़ कमाई

Avatar photo

By

Vipin Kumar

ATM FRANCHISE: भारत में अब पैसा कमाने के कई तरीके हैं, जहां से लोग लखपति बनने का सपना भी साकार कर रहे हैं। हम आपको अब एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जिसकी सहायता से एक नहीं बल्कि कई लाख रुपये तक आराम से कमा सकते हैं। आपको हम एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जिससे हर महीना 50 से 60 हजार रुपये की इनकम कर सकते हैं। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कौन सा तरीका है जिससे मोटी कमाई होगी। दरअसल, देशभर में अब कई ऐसे बैंक हैं जो ग्राहकों की राहत देने के लिए एटीएम लगा रहे हैं।

अगर आपके पास काम नहीं और कहीं जमीन खाली पड़ी तो फिर एटीएम की फ्रेंचाइजी लेकर हर महीना कमाई कर सकते हैं। एटीएम की प्रेंचाइजी प्राप्त करने के लिए आपको कुछ जरूरी बातों को जानना होगा, जिससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी।

एटीएम की फ्रेंचाइजी के लिए जरूरी बातें

अगर आप एटीएम की फ्रेंचाइजी प्राप्त करना चाहते हैं तो फिर जरूरी बातों को जानना होगा। इसके लिए सबसे पहले तो आपके पास खाली पड़ी जमीन का होना जरूरी है। इसके अलावा यहां एक लिंटर की छत और यहां से दूसरे एटीएम की दूरी मिनिमम 100 मीटर होना जरूरी है।

यहां आपके पास एक बिजली का कनेक्शन भी होना जरूरी है। इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी मौका हाथ से ना जाने दें। इतना ही नहीं बिजली भाग जाने पर जनरेटर की व्यवस्था का होना भी बहुत ही आवश्यक है। आप तमाम शर्तों के साथ आवेदन कर सकते हैं। अगर फ्रेंचाइजी मिल गई तो फिर मोटी इनकम शुरू हो जा जाएग।

इन डॉक्यूमेंट्स के साथ करें आवेदन

आवेदन करने के लिए आपके पास कुछ डॉक्यूमेंट्स का भी होना जरूरी है। इसके लिए आपके पास आधार कार्ड, पैन कार्ड, बैंक की पासबुक, बिजली कनेक्शन और बिल रसीद होनी चाहिए। आप इन सब डॉक्यूमेंट्स के साथ सिंपल तरीके से आवेदन करने का काम कर सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है।

आपको फ्रेंचाइजी मिल जाती है तो फिर हर महीना तगड़ी कमाई होगी, जो किसी बढ़िया ऑफर से कम नहीं है। किसी बैंक ने आधिकारिक तौर पर तो फ्रेंचाइजी वितरित करने की जानकारी नहीं दी है, लेकिन मीडिया की खबरों में यह दावा किया जा रहा है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App