ध्यान दें! इन जरुरी दस्तावेज के साथ करें PNB credit Card आवेदन, मिल जाएगा जबरदस्त लिमिट वाला कार्ड

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Apply PNB credit Card 2024. आज के इस आर्थिक दौर में लोगों की जरूरतें इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि महीने के मिलने वाली सैलरी कम पड़ जाती है। तो इमरजेंसी के तौर पर ऐसे कई जरूरी खर्च आ जाते हैं। जिसे मैनेज करना होता है अगर आप भी इस समय कोई क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन करना चाहते हैं। तो आपके यहां पर पंजाब नेशनल बैंक के क्रेडिट कार्ड आवेदन की जानकारी दे रहे हैं जिससे बंपर लाभ उठा सकते हैं।

देश के बैंकिंग सेक्टर में सबसे बड़ी सरकारी बैंक में से एक पंजाब नेशनल बैंक है, जो ग्राहकों को मौजूदा समय के हिसाब से ऐसी कई एक से बढ़कर एक सुविधा देते जा रही है। क्रेडिट कार्ड की सुविधा पंजाब नेशनल बैंक भी दे रहा है। पंजाब नेशनल बैंक के वेबसाइट के वेबसाइट के मुताबिक बैंक एक से बढ़कर एक लाभ देने के लिए कई करें कई तरह के क्रेडिट क्रेडिट कार्ड ऑफर कर रही है।

ऑनलाइन करें पीएनबी क्रेडिट कार्ड आवेदन

पीएनबी क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन करने के लिए सबसे पहले आप को ‘पंजाब नेशनल बैंक-क्रेडिट कार्ड पोर्टल’ पर जाना होगा, यहां पर PNB RuPay मिलेनियल,PNB रक्षक रूपे सिलेक्ट,PNB रूपे सिलेक्ट,PNB रूपे प्लेटिनम,PNB वीज़ा प्लेटिनम में से जरुरत के हिसाब से क्रेडिट कार्ड को चुनें। जिसके बाद में जरुरी ऑनलाइन फॉर्म आवेदन कर सकते हैं।

PNB RuPay मिलेनियल पर मिल रहे ये जबरदस्त फीचर्स

अगर कोई ग्राहक शॉपिंग और रिवॉर्ड पाने के लिए कोई कार्ड आवेदन करना चाहते हैं, तो PNB RuPay मिलेनियल एक खास कार्ड है, जिस पर जॉइनिंग फीस ₹399 है और वार्षिक फीस ₹999 (साल में 1 लाख खर्च करने पर फ्री) है

PNB credit Card 2024 के लिए जरुरी दस्तावेज़

पता के तौर पर राशन कार्ड, बिजली बिल, टेलीफोन बिल, बैंक खाते का विवरण, बैंक को स्वीकार्य नियोक्ता का पत्र, क्रेडिट कार्ड विवरण, मतदाता पहचान पत्र में से कोई एक दस्तावेज जरुरी है।

तो वही पहचान के तौर आवेदक के पास में पासपोर्ट, पैन कार्ड, मतदाता पहचान पत्र, ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड, पत्र में से कोई एक होना चाहिए।

बैंक आप से आय के लिए  बैंक स्टेटमेंट (3 महीने से अधिक पुराना नहीं), सैलरी स्लिप, फॉर्म 16, आईटीआर की कॉपी की मांग करता है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App