Airtel ने अपने इस प्लान से छुड़ाए सबके छक्के, 10 रुपये के अंतर में मिलेगी ज्यादा वैलिडिटी और 90GB का डेटा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Airtel vs Reliance Jio Cheapest Plan: हर महीने रिचार्ज कराना कभी कभार बेहद मुश्किल सा हो जाता है। ऐसे में अगर आप कोई लॉन्ग टर्म वाला प्लान लेने की सोच रहें हैं तो आप सही जगह आएं है।

अगर आप अपने स्मार्टफोन में एयरटेल या फिर जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा प्लान लेकर आएं हैं जिसमें सिर्फ 10 रुपये का अंतर है। लेकिन इन प्लान में मिलने वाले फायदे में काफी फर्क है।

एयरटेल और जियो के जिन रिचार्ज प्लान्स के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं ये दोनों ही दो महीने की वैलिडिटी में आते हैं। लेकिन, जब दाम और ऑफर की बात आती है तो इनमें थोड़ा सा अंतर है। आइए, इसके बारे में बताएं

Airtel का 519 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के पास अपने ग्राहकों के लिए 519 रुपये वाला प्लान मौजूद है। इस प्लान में आप यूजर्स को कंपनी 60 दिनों तक की वैलिडिटी ऑफर करती है। इस प्लान के साथ ही ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा और 100 SMS का बेनिफिट भी मिलता हैं।

इस प्लान में आप यूजर्स को कंपनी 90GB डेटा का ऑफर करती है यानी आप हर दिन 1.5GB का डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान के एडिशनल बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें कंपनी अपोलो 24/7 सर्कल, 100 रुपये का फास्टैग कैशबैक के साथ प्री हैलोट्यून्स और साथ में फ्री विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है।

Jio का 529 रुपये वाला प्लान

जियो ने अपनी लिस्ट में 529 रुपये का रिचार्ज प्लान को शामिल कर रखा है। इसके बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें 56 दिनों तक की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही इस प्लान में हर रोज 1.5GB का डेटा मिलता है यानी आप पूरी वैलिडिटी में 84GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं।

इसके साथ ही इस प्लान में आपको हर रोज 100 SMS की सुविधा साथ मिलती हैं। इसके अलावा आप किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। अगर जियो के इस प्लान के एडिशनल बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें जियो सावन प्रो सब्सक्रिप्शन का एक्सेस मिलता है। आपको बता दें कि जियो के इस प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा का भी एक्सेस मिलता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App