Airtel का धमका! मात्र 200 रुपए में मिलेगा बहुत सारा डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, साथ में 30 दिन की वैलिडिटी

By

Business Desk

Airtel Recharege Plan: एयरटेल अपने ग्राहकों को कई तरह के प्रीपेड प्लान ऑफर करता है। अगर आप एक महीने की वैलिडिटी वाले सस्ते प्लान की तलाश में हैं तो हम आपको यहां इसके बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

एयरटेल भारत की एक बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। कंपनी अपने लाखों ग्राहकों की जरूरत के हिसाब से कई तरह के प्लान पेश करती है। ज्यादातर लोग एक महीने का प्लान खरीदना पसंद करते हैं. अगर आप भी एक महीने के लिए कुछ किफायती खरीदना चाहते हैं। तो आपको एयरटेल का 199 रुपये वाला प्लान पसंद आ सकता है। एयरटेल का यह प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है।

30 दिन की वैलिडिटी ऑफर

यह प्लान न सिर्फ 30 दिन की वैलिडिटी ऑफर करता है। बल्कि, यह ग्राहकों को 300 एसएमएस और लोकल, एसटीडी और रोमिंग में अनलिमिटेड कॉलिंग भी प्रदान करता है। डेटा की बात करें तो ग्राहकों को पूरी वैलिडिटी के दौरान 3GB डेटा दिया जाता है। वहीं, डेटा लिमिट क्रॉस होने पर ग्राहकों से 50p/MB की दर से चार्ज भी लिया जाता है। अगर आप इस दौरान अतिरिक्त डेटा चाहते हैं तो डेटा वाउचर खरीद सकते हैं।

इन सभी फायदों के अलावा इस प्लान में फ्री हेलोट्यून्स और फ्री विंक म्यूजिक का भी फायदा दिया जाता है। इसके अलावा इसमें 5 रुपये का टॉकटाइम भी दिया जाता है। एयरटेल भारत की सबसे बड़ी कंपनियों में से एक है। भारत में इसका नेटवर्क कनेक्शन बहुत अच्छा है और यह अपने ग्राहकों को बहुत अच्छी सेवा प्रदान करता है। यह टेलीकॉम कंपनी समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए काफी अच्छे ऑफर्स जारी करती रहती है ताकि ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा फायदा मिल सके।

नया प्रीपेड प्लान

भारती एयरटेल ने भारतीय बाजार में एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है। इस प्लान की खास बात यह है कि इसमें ग्राहकों को मुफ्त नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन मिलेगा। यह एयरटेल का पहला प्रीपेड प्लान है, जिसमें ग्राहकों को मुफ्त नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। अभी तक नेटफ्लिक्स केवल पोस्टपेड और एक्सट्रीम फाइबर प्लान में ही मुफ्त ऑफर किया जाता था।

यह टेलीकॉम कंपनी काफी अच्छी 5G इंटरनेट स्पीड उपलब्ध कराती है। इसकी इंटरनेट कनेक्टिविटी देश के विभिन्न दुर्गम इलाकों में भी आसानी से पहुंच जाती है। यह टेलीकॉम कंपनी भारत के एक बहुत बड़े क्षेत्र को कवर करती है। इसके सर्विस सेंटर बहुत अच्छी सेवा प्रदान करते हैं। हैं।

Business Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App