ऑनलाइन कमाई के लिए मत हो परेशान! 10, 20, 50 रुपए नोट में छपा यह खास नंबर बनाएगा करोड़पति, देखें प्रोसेस

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: 786 number 10, 20, 50 rupee notes earning. आपने कभी सोचा है कि आप हम जब किसी चीज को खरीदने जाते हैं। तो यहां पर नोट और सिक्कों को देते हैं। जिसमें ऐसी छिपी खासियत लोगों को पता नहीं चलती है। यही वजह है कि लोग मालामाल होने से रह जाते हैं। कुछ ऐसे नोट पर सिक्कों में छापे गए नंबर के बारे में जो लगी होने की वजह से मार्केट में काफी मांग चल रही है।

यदि आप भी पुराने नोट (Old Note) या सिक्के जमा करने का शौक रखते हैं, तो यह आपके लिए कमाई का जरिया बन सकता है, जी हां आप ने इसके बारे में कभी सोचा भी नहीं होगा, यह कमाई का तरीका जबदस्त है, जिससे पैसे आने में ज्यादा समय नहीं लगता है। यहां पर ऐसे नोट की खासियत नंबर की बात कर रहे हैं, जो कमाई के लिए द्धार खोल देते है।

कई बार लोग पुराने सिक्कों या नोटों को बहुत संभाल कर रखते हैं। आज ऐसे ही 10, 20, 50 रुपए नोट में छपे 786 नंबर वाले नोट के बारे में बात करते हैं, जिसे बेच कर आप लखपति बन सकते हैं।

786 का नंबर वाले नोट की है भारी मांग

यहां पर आप को बता दें कि घर में कोई भी जैसे 5 रुपए, 10 रुपए, 20 रुपए , 50 रुपए, 100 रुपये जैसे कोई भी नोट हों और उसमें 786 का नंबर दिया गया हो तो आप घर बैठे रातों रात लखपति बन सकते हैं।

इस खास नंबर वाले नोट ऐसे होगी बंपर कमाई

अगर आपके पास 786 नंबर वाला नोट कोई है, जिसे आप सेल करना चाहते हैं। अगर नहीं है तो आप किसी दोस्त से मांग सकते हैं जिसे सेल करने के लिए आप coinbazzar, Quikr, OLX, वेबसाइट पर जा सकते हैं।

  • यहां पर सबसे पहले इन ऊपर बताई गई वेबसाइट में से एक किसी पोर्टल पर जाए।
  • यहां पर विक्रेता के रूप में अपने आप को रजिस्टर करें।
  • अब पर्सनल जानकारी में नाम ईमेल आईडी मोबाइल नंबर दर्ज करें।
  • इसके बाद नोट की फोटो और कीमत को यहां ऐड करें।
  • अब यह वेबसाइट आने वाले विजिटर को इस तरह का ऐड दिखाएंगी।
  • जिससे जो खरीदार इच्छुक होगा तो आपके नोट की पेमेंट कर खरीद लेगा।
Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App