100 Ka Note: 100 के नोट पर लिखी यह संख्या तो 49 लाख रुपये में जल्द बेच डालें, जानिए जरूरी शर्तें

By

Timesbull

नई दिल्लीः गरीबी हमेशा नहीं रहती है, क्योंकि पता नहीं कब किसके कैसे दिन फिर जाएं। अब ऐसा ही देखने को मिल रहा है, देशभर में बहुत ऐसे लोग मिल जाएंगे, जो रातो रात लखपति बनने का सफर पूरी कर गए। अगर आप तंग हाली में समय काट रहे हैं तो फिर अब टेंश नलेने की जरूरत नहीं है। हम आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जिसे आप मोटा फायदा कमा सकते हैं।


इन दिनों वैश्विक बाजार में पुराने नोट और सिक्कों के बदले मोटी रकम कमाने का मौका मिल रहा है। आपको बचपन में पुराने नोट और सिक्के इकट्ठा कर रखने का शौक था तो फिर अब किस्मत जागने जा रही है। इन दिनों पुराने नोट के बदले तमाम वेबसाइट्स छप्परफाड़ रकम दे रही हैं। आपके पास पास 100 का नोट रखा है तो आराम से आपको 7 लाख रुपये मिल जाएंगे। इस नोट की बिक्री के लिए कुछ शर्तें तय की गई हैं, जिनका पालन करना होगा।

  • जानें नोट की सेल के लिए जरूरी खासियत

आपके घर में रखी गुल्लक मकें अगर 100 का नोट रखा है तो फिर लखपति आराम से बन सकते हैं। इस एक नोट के बदले में आपको आराम से 7 लाख रुपये की रकम मिल रही है। नोट को बेचने के लिए तमाम शर्तें तय की गई हैं, जिनका पालन करना जरूरी होगा। इसमें सबसे पहले तो आपके नोट पर सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है।

आप सोच रहे होंगे कि इस नोट में ऐसा क्या है जो बदले में इतनी मोटी रकम मिल रही है। दरअसल 786 सीरियल नंबर को मुस्लिम समुदाय में बहुत ही पवित्र माना जाता है, जिसकी वस्तुओं को रखना लोग शुभ समझते हैं। इसलिए इस नोट के बदले में 7 लाख रुपये मिल रहे हैं। इतना ही नहीं अगर ऐसे 7 नोट आपके पास में रखे हैं तो फिर आराम से 49 लाख रुपये कमाने का मौका आपके पास है। इसकी बिक्री करने के लिए भी आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है।

  • यहां करें नोट की बिक्री

100 के नोट को बेचने के लिए कहीं जाने की जरूरत नहीं होगी। आप आराम से घर बैठे नोट की सेल की कर सकते हैं। वैश्विक मार्केट में कई कंपनियां ऐसी हैं, जो पुराने नोट की खरीदारी बहुत आराम से कर रही हैं। नोट की बिक्री के लिए कहीं जाने की जरूरत नहीं है। घर बैठे-बैठे आराम से नोट की बिक्री कर सकते हैं. 786 नंबर वाले नोट पर इन दिनों खूब बोली लगाने का काम किया जा रहा है। इसका आप आसानी से लाभ ले सकते हैं। इसे ई-बे साइट पर आराम से बेचा जा रहा है। इसके लिए आपको कॉइन बाजार.कोम पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.