100 KA NOTE: 100 का नोट आज ही बेचकर बनें मालामाल, 21 लाख रुपये में तुरंत करें सेल

Avatar photo

By

Vipin Kumar

100 KA NOTE: जमाना बहुत ही एडवांस हो गया है, क्योंकि अब जरूरी नहीं कि पैसा कमाने के लिए नौकरी ही होनी चाहिए। अब आप बिना नौकरी के भी पैसा कमाकर अपना सपना साकार कर सकते हैं, जिससे किसी तरह की परेशानी नहीं होगी। आपके पास अगर 100 का नोट रखा है तो फिर चिंता ना करें, जिसके बदले में आपको आराम से 7 लाख रुपये तक मिल रहे हैं।

आपने 100 के नोट की बिक्री करने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे मौके नहीं आते हैं। इस नोट की बिक्री करने से पहले आपको कुछ जरूरी बातों को जानना होगा, जो आपके लिए किसी सनहरे ऑफर की तरह है। इसके लिए आपको हमारा आर्टिकल ध्यान से पढ़ना होगा।

100 के नोट की खासियत

वैश्विक बाजार में अब कई ऐसी वेबसाइट हैं जो पुराने नोट और सिक्कों की खरीदारी कर रही हैं, जिसके बदले में आपको छप्परफाड़ रकम मिल रही है। आपने नोट की सेल करने का ऑफर निकाला तो फिर देर नहीं करें। इस नोट की सेल के लिए सबसे पहले तो सीरियल नंबर 786 का लिखा होना जरूरी है।

इसके साथ ही आगे की तरफ महात्मा गांधी की फोटो छपी होनी चाहिए। मुस्लिम समाज में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है, जिसे घर में सुख समृद्धि बनाए रखने के लिए लोग खरीदारी करना पसंद करते हैं।

इसलिए जरूरी है कि आप नोट की सेल करने का मौका हाथ से ना जानें दे, जिससे कोई भी दिक्कत नहीं होगी। आपके पास एक नोट तो 7 लाख में सेल कर सकते हैं। ऐसे तीन नोट रखे हैं तो 21 लाख रुपये में बिक्री कर सकते हैं।

यहां बेचें नोट

वैश्विक बाजार में 100 का नोट बेचने की सोच रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं। 100 के नोट को आपको सबसे पहले क्विकर वेबसाइट पर अपलोड करना होगा, जहां आपसे ग्राहक खुद व खुद जुड़ने लगेंगे।

आप यहां मुंह मांगी कीमत में इसकी सेल करने का सपना साकार कर सकते हैं जो किसी सुनहरे अवसर की तरह है। इसलिए आप तनिक भी देर नहीं करें जो किसी सुनहरे मौके की तरह है। वैसे भी क्विकर वेबसाइट ने आधिकारिक रूप से नोट की कीमत पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन मीडिया की खबरों में यह बड़ा दावा किया जा रहा है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App