Yamaha RX100 बवंडर लुक और फीचर्स के साथ मचाएगी धमाल, जानिए कब होगी लॉन्च

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Yamaha rx 100: देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली rx100 जल्द ही लोगों के बीच तहलका मचाने के लिए गर्दा मचा रही हैं। वैसे भी 1980 और 90 के दशक में गर्दा मचा चुकी है, जिसका सभी लॉन्चिंग का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अगर आप भी इस बाइक की लॉन्चिंग की तरफ देख रहे हैं तो इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है।

मार्केट में Yamaha RX 100 बाइक को फिर से जल्द पेश किया जा सकता है, जिसके फीचर्स हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। यामाहा मोटर्स जल्द ही ये बाइक को फिर से पेश करने की तैयारी चल रही है। इस बाइक में तमाम ऐसे फीचर्स हैं जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रहे हैं। आप इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर टेंशन ना लें। इसका लुक और फीचर्स के बारे में नीचे जान सकते हैं।

Yamaha RX 100 लुक फीचर्स

कभी भारत की सड़कों पर धमाल मचाने वाली Yamaha RX 100 बाइक का लुक हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। लुक के चलते ही ग्राहक इसे खूब पसंद करते दिखाई देते थे। Yamaha बाइक की आवाज भी लोगो को खूब पसंद आती थी।

इस वजह से यह बाइक सबसे लोकप्रिय बताई जा रही थी। वही, इसके फीचर्स की बात करे तो ये बाइक आपको नए जमाने बहुत डिवाइस दिखाई देंगी। इसमें डिजिटल मीटर, LED हेडलाइट और सेल्फ स्टार्ट जैसे फीचर्स भी शामिल किए गए हैं।

बाइक में इंजन की बात करें तो पुराने 98cc के टू-स्ट्रोक engine की जगह अधिक पावरफुल और कम प्रदूषण वाला 4-स्ट्रोक engine भी मिलता है। गांव की कच्ची सड़को में भी चलने में सफल होगी। Yamaha बाइक के engine को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ शामिल किया जाएगा।

जानिए बाइक की लॉन्च कब

देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली yamaha RX 100 बाइक के पेश होगी। जानकारी के मुताबिक, Yamaha RX 100 बाइक इंडिया के चेयरमैन ईशिन चिहाना ने कुछ टाइम पहले एक इंटरव्यू में कहा कि अब ये कंपनी Yamaha RX 100 को फिर से लॉन्च करने की तैयारी में जुटी है, जिसका लोगों को बड़े स्तर पर फायदा मिलेगा। लॉन्च होते ही इस बाइक को मार्केट में जबरदस्त फायदा मिल सकता है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App