GOLD PRICE UPDATE: सोने के दाम में चमत्कारिक उलटफेर, 10 ग्राम कुल 42,339 में खरीदें, जानें

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः देश के सर्राफा बाजारों में सोने के दाम इन दिनों रॉकेट की तरह आसमान चढ़ रहे हैं, जिससे आम लोगों की जेब का बजट बिगड़ा हुआ चल रहा है। अगर आप सोना खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें। सर्राफा मार्केट में दाम बढ़ने के बाद भी आप समय रहते सोना खरीद लें, क्योंकि आगामी दिनों में बजट बेकाबू हो सकता है।

वैसे भी अब शहनाई की सीजन चल रहा है, जिसमें लोग सोना-चांदी की खरीदारी करना पसंद कर रहे हैं। अगर आपके घर में भी किसी शख्स की शादी या ब्याह होने वाला है तो समय रहते सोना खरीद लें। सर्राफा बाजार में 24 कैरेट वाला गोल्ड 72373 रुपये प्रति दस ग्राम में बिक रहा है। किसी वजह से आपने सोना खरीदने का मौका निकाला तो फिर आने वाले दिनों में इसके दाम और भी ज्यादा बढ़ सकते हैं।

जल्द जानें 24 से 14 कैरेट वाले सोने का रेट

देश के सर्राफा बाजारों में सोना-चांदी के दाम ऊपर-नीचे होने से ग्राहकों के चेहरे पर पशोपेश की स्थिति बनी हुई है। अगर आप सोना खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर देर नहीं करें। मार्केट में 999 प्योरिटी(24 कैरेट) वाले गोल्ड की कीम 72373 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता दिख रहा है।

इसके अलावा 995 प्योरिटी(23 कैरेट) वाले सोने की कीमत 72083 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करती दिख रही है। बाजार में 916 प्योरिटी(22 कैरेट) वाले गोल्ड का प्राइस 66294 रुपये प्रति तोला में बिक रहा है। 750 प्योरिटी(18 कैरेट) वाले सोने की कीमत 54280 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड कर दिखा।

585 प्योरिटी(14 कैरेट) वाले सोने की कीमत 42339 रुपये प्रति दस ग्राम पर दर्ज किया जा रहा है। वहीं, अगर आप चांदी खरीदने की सोच रहे हैं तो 81128 रुपये प्रति किलो में घर ला सकते हैं।

मिस्ड कॉल से जानें गोल्ड का रेट

देश के सर्राफा बाजार में खरीदारी से पहले आप सोना-चांदी का रेट जान सकते हैं, जिसका एक अच्छा तरीका हम आपको बताने जा रहे हैं। आपको मार्केट में 22 कैरेट और 18 कैरेट गोल्ड की कीमत जानने के लिए आप 8955664433 पर मिस्ड कॉल देनी होगी। इसके कुछ ही देर में आपको एसएमएस के जरिए रेट की जानकारी दे दी जाएगी, जो ग्राहकों के लिए काफी खुशखबरी की तरह है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App