Yamaha RX100: भारत के टू व्हीलर बाजार में यामाहा अपनी पॉपुलर बाइक RX 100 को फिर से नए लुक और दमदार इंजन के साथ लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस बाइक में कंपनी कई एडवांस फीचर्स भी ऑफर करेगी। इसका लुक बहुत हद तक पहले की तरह ही होने वाला है। इसकी सीट्स का डिज़ाइन पहले की ही तरह रखा जाएगा।

वहीं कंपनी नई RX 100 बाइक में एलॉय व्हील्स देने वाली है। कंपनी अपनी इस बाइक को भारत के बजट सेगमेंट में पेश कर सकती है। आपको बता दें कि कंपनी अपने कुछ नए प्रोडक्ट को 2025 या 2026 में लॉन्च करने की योजना बना रही है। ऐसे में उम्मीद है कि यामाहा अपनी पॉपुलर बाइक RX 100 को इसी बीच लॉन्च करे। लेकिन अभी तक इसे लेकर कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं कि गई है।

यह भी पढ़ें:-मारुति नई ऑल्टो K10 पर दे रही अबतक का बड़ा डिस्कांउट, डीटेल्स देख फटाफट कर लें खरीददारी

कंपनी की बाइक यामाहा RX100 90 के दशक में कंपनी ने बाजार में उतारी थी। यह उस समय बहुत लोकप्रिय हुई थी और कई लोग इसे मॉडिफाई कराके आज भी चलाते हैं। कई ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई है जिसमें इसके नए अवतार में लॉन्च होने की बात कही गई है।

माना जा रहा है। कि यामाहा जल्द ही अपनी इस पॉपुलर बाइक को नए अवतार में पेश करेगी। कंपनी ने सबसे पहले अपनी इस बाइक का प्रोडक्शन सन 1985 में शुरू कर दिया था। उस समय इसकी खूब चर्चा होती थी। फिर कंपनी ने कुछ कारणों की वजह से सन 1996 में इसका प्रोडक्शन बंद कर दिया।

अब इसकी फिर से मार्केट में नए लुक और ज्यादा पावर के साथ एंट्री हो रही है। इसका लुक पुरानी बाइक की तरह ही होने वाला है। इसके सीट के डिज़ाइन में भी कंपनी ने कोई बदलाव नहीं किया है। वहीं इस बार कंपनी इसमें एलॉय व्हील्स देने वाली है। इसके भारत के बजट सेगमेंट में पेश होने की उम्मीद है। इस बाइक को कंपनी ₹80 से ₹90 हजार की कीमत पर पेश कर सकती है।


Latest News