स्कूटर खरीदने से पहले जानें डील, सस्ते में मिलेगी Yamaha Ray ZR

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Yamaha Ray ZR: टू व्हीलर मार्केट में बाइक्स के साथ ही अब आपको स्कूटर्स की भी लंबी रेंज देखने को मिल जाएगी। कई कंपनियां जैसे कि हीरो (Hero), होंडा (Honda), टीवीएस (TVS) और यामाहा (Yamaha) की एक से बढ़कर एक स्कूटर्स मार्केट में आती हैं। अगर यामाहा की बात करें तो कंपनी की रे जेडआर (Yamaha Ray ZR) नाम से मार्केट में स्कूटर मौजूद है।

Yamaha Ray ZR स्कूटर डिटेल्स

इस स्कूटर का डिज़ाइन स्पोर्टी है और कंपनी ने इसमें एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 125cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया है। इसमें मिलने वाले इंजन की क्षमता 8.2Ps पावर और 10.3Nm टॉर्क पैदा करने की है। इसमें आपको ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक मिलता है। इसका फ्यूल टैंक 5.2 लीटर का है और यह 71.33 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर करता है।

मार्केट में Yamaha Ray ZR की प्राइस

यामहा रे जेडआर (Yamaha Ray ZR) कंपनी की आधुनिक तकनीक पर आधारित स्कूटर है। जिसे 85,030 रुपये से 95,730 रुपये की कीमत पर बाजार में पेश किया गया है। इस स्कूटर को अगर आप लेना चाह रहे हैं। लेकिन कम बजट होने के कारण परेशान हैं। तो इस रिपोर्ट में आज आपको इसके कुछ पुराने मॉडल के बारे में जानकारी मिलेगी। जिसे सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है।

Yamaha Ray ZR बेस्ट डील्स

Olx वेबसाइट से आप 2016 मॉडल यामहा रे जेडआर (Yamaha Ray ZR) स्कूटर को खरीद सकते हैं। यह स्कूटर काफी अच्छी कंडीशन में है और 228,146 किलोमीटर चली हुई है। इस स्कूटर के लिए यहाँ पर 28,000 रुपये मांगी गई है। यानी अगर आपका बजट कम है। तो यह आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन है।

यामहा रे जेडआर (Yamaha Ray ZR) स्कूटर के 2016 मॉडल की बिक्री Olx वेबसाइट पर हो रही है। काफी बेहतर कंडीशन में मौजूद इस स्कूटर को 22,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। इसे यहाँ पर 33,000 रुपये में सेल के लिए लिस्ट किया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App