करें तैयारी और खरीदें Yamaha R15, 2 लाख की जगह सिर्फ 30 हजार में मिल रही बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Yamaha R15: स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में आपको कई कंपनियों की एक से बढ़कर एक बाइक्स देखने को मिल जाएंगी। जिसमें से आज हम आपको यामाहा आर15 (Yamaha R15) बाइक के बारे में बताएंगे। जो अपने लुक और परफॉरमेंस के लिए बाजार में पसंद की जाती है। इस बाइक में आपको पॉवरफुल इंजन मिलता है। जिसके बारे में हम डिटेल से आपको बताएंगे।

इस स्पोर्ट्स बाइक का इंजन है काफी दमदार

कंपनी ने यामाहा आर15 (Yamaha R15) बाइक में लिक्विड कूल्ड तकनीक पर आधारित 155 सीसी का इंजन लगाया है। यह इंजन 18.6Ps का अधिकतम पावर और 14.1Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। डिस्क ब्रेक के साथ आने वाली इस बाइक में 11 लीटर का फ्यूल टैंक लगा है और कंपनी ने इसमें 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराया है।

बाजार में Yamaha R15 बाइक की कीमत

अगर आप बाजार से यामाहा आर15 (Yamaha R15) बाइक को लेने जाएंगे। तो आपको लगभग 1.65 लाख रुपये खर्च करने होंगे। हालांकि आप इसे बिना इतने रुपये खर्च किए भी ले सकते हैं। सेकेंड हैंड टू व्हीलर का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट पर इस बाइक को काफी शानदार कीमत पर बेचा जा रहा है।

आकर्षक कीमत पर खरीदें ये बाइक

Olx वेबसाइट से आप यामाहा आर15 (Yamaha R15) बाइक को खरीद सकते हैं। यह 2014 मॉडल बाइक है और अबतक 50,000 किलोमीटर चलाई गई है। इस बाइक के लिए यहाँ पर 30,000 रुपये की मांग की गई है। कम बजट में आप एक बार इस बाइक को चेक कर सकते हैं और इसके ओनर से बात करके इसे खरीद सकते हैं।

2016 मॉडल यामाहा आर15 (Yamaha R15) बाइक को Olx वेबसाइट से ले सकते हैं। यह व्हाइट कलर की बाइक है और काफी शानदार कंडीशन में है। इस बाइक को 48,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है और सेल के लिए 42,000 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App