बजट है 30 हजार तो स्प्लेंडर की जगह खरीदें Yamaha R15, मिलेगा स्पोर्ट्स बाइक का मजा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Yamaha R15: युवाओं के बीच स्पोर्ट्स बाइक काफी लोकप्रिय हैं। ऐसे में कंपनियां इस सेगमेंट में लगातार अपनी आकर्षक लुक वाली स्पोर्ट्स बाइक लॉन्च करती रहती हैं। अगर यामाहा मोटर्स की बात करें तो कंपनी की स्पोर्ट्स बाइक आर15 (Yamaha R15) अपने सेगमेंट में काफी पसंद की जाती है। इस बाइक को अग्रेसिव लुक में कंपनी ने डिज़ाइन किया है और इसमें बेहतर परफॉरम करने वाला इंजन लगाया है।

Yamaha R15 के इंजन स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी की इस बाइक में लिक्विड-कूल्ड तकनीक पर आधारित 155 सीसी का इंजन लगा हुआ है। जो 10000 आरपीएम पर 18.6Ps का अधिकतम पावर और 8500 आरपीएम पर 14.1Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। यह बाइक डिस्क ब्रेक के कॉम्बिनेशन के साथ आती है और इसमें आपको 11 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। कंपनी ने अपनी इस बाइक में 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दिया है।

Yamaha R15 बाइक की कीमत

यामाहा आर15 (Yamaha R15) बाइक को अगर आप बाजार से खरीदने जाएंगे। तो आपके 1.65 लाख रुपये तक खर्च हो जाएंगे। लेकिन अगर आप इतने रुपये नहीं खर्च करना चाहते हैं। तो आप एक बार इस बाइक के पुराने मॉडल को चेक कर सकते हैं। जिसकी बिक्री ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर हो रही है।

Yamaha R15 के पुराने मॉडल्स पर मिल रहा है ऑफर

यामाहा आर15 (Yamaha R15) के पुराने मॉडल की बिक्री Quikr वेबसाइट पर हो रही है। इस 2013 मॉडल बाइक को काफी अच्छी तरह से रखा गया है और इसे अबतक 40,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। इसके कीमत की बात करें तो यहाँ पर इसकी कीमत 28,000 रुपये तय की गई है।

2010 मॉडल यामाहा आर15 (Yamaha R15) को Quikr वेबसाइट से आकर्षक कीमत पर लिया जा सकता है। इस बाइक को 16,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है और काफी बेहतर तरीके से रखी गई है। इस बाइक को यहाँ से आप 30,000 रुपये में अपना बना सकते हैं।

इसके अलावा भी कई ऐसी वेबसाइट्स हैं। जहाँ पर इस बाइक के कई अन्य वेबसाइट्स पर आकर्षक ऑफर दिया जा रहा है। ऐसे में आप अपने हिसाब से इस बाइक पर मिल रहे ऑफर का चुनाव करके इसे खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App