Volvo की ये गदर SUV आती है दिमाग की बत्ती जला देने वाले फीचर्स के साथ.. कीमत मात्र इतनी !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Volvo XC60 D4 SUMMUM: यदि आप भी वर्ष 2024 में एक SUV गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं तो ऐसे में गाड़ी के अंदर मिल रहे फीचर्स का आंकलन आपको अवश्य कर लेना चाहिए। आज हम आपको इसी कड़ी में Volvo XC60 गाड़ी के D4 SUMMUM वेरिएंट के बारे में बताने जा रहे हैं। इस गाड़ी से 14.7 Kmpl का काफी शानदार माइलेज तो मिलता ही है। साथ ही इसमें आने वाला 1984 cc का इंजन काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप मात्र 9.36 लाख़ रुपए के बजट में खरीद के घर ला सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस दमदार SUV गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Volvo XC60 गाड़ी के D4 SUMMUM वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Volvo XC60 गाड़ी के D4 SUMMUM वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1984 cc का 5 सिलेंडर वाला धांसू डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 400 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 181 bhp की अधिकतम पावर पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 14.7 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तो वही 11.7 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिलता है। इसी के साथ आप इस SUV गाड़ी में अधिकतम एक बार में 70 लीटर तक फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार डीजल भरवा सकते हैं। इसमें आपको काफी बेहतरीन 230 MM का ग्राउंड क्लीयरेंस भी देखने के लिए मिल जाता है जो इस गाड़ी को काफी बल्कि लुक प्रदान करता है और यह सड़क पर चलते समय काफी अच्छा रोड पर प्रेजेंस कैप्चर करती है।

 

Volvo XC60 गाड़ी के D4 SUMMUM वेरिएंट को मात्र 9.36 लाख़ में लाएं इस प्रकार

आपकी जानकारी के लिए बता दें Volvo XC60 गाड़ी के D4 SUMMUM वेरिएंट को कंपनी की तरफ से भी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है और इसका प्रोडक्शन भी कंपनी ने बंद कर दिया है लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 48.60 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 9.36 लाख़ रुपए में मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट किया है अधिक जानकारी के लिए तथा इस गाड़ी को खरीदने के लिए आप अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर सेलर की भी कॉन्टैक्ट डीटेल्स प्राप्त कर सकते हैं। उसके पश्चात गाड़ी का संपूर्ण विवरण तो प्राप्त कर ही सकते हैं और इस गाड़ी को इस बेहतरीन डील के अंतर्गत खरीद भी सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App