Volkswagen Taigun के इस स्टाइलिश मॉडल को मात्र 10 लाख में लाएं घर.. SUV नहीं झुकती किसी के आगे !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Volkswagen Taigun 1.5 TSI GT Plus DSG: बीतें कुछ वर्षों में SUV गाड़ियों की बिक्री में धड़ल्ले से बढ़ती हुई बिक्री दर्ज की गई। इसी सेगमेंट में Volkswagen के तरफ से आने वाली Taigun 1.5 TSI GT Plus DSG गाड़ी ने भी झंडे गाड़े हैं। ऐसे में यदि आप भी SUV सेगमेंट की एक बेहतरीन गाड़ी खरीदने की इच्छा रखते हैं तो आपको एक नजर इस गाड़ी पर डालनी चाहिए। Volkswagen कि यह गाड़ी अभी आपको काफी कम दाम पर मात्र 10 लख रुपए में मिल रही है जबकि इसकी वास्तविक कीमत इससे काफी ज्यादा है साथ ही इससे आपको 17.88 Kmpl का शानदार माइलेज तो मिलता ही है। इसमें आने वाला 1498 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आईए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इस गाड़ी की वास्तविक कीमत।

Volkswagen Taigun गाड़ी के 1.5 TSI GT Plus DSG वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Volkswagen Taigun गाड़ी के 1.5 TSI GT Plus DSG वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1498 cc का दमदार 4 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 147.51 bhp की अधिकतम पावर तथा 250 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह एक 5 सीटर SUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 17.88 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आपको इस SUV में 385 लीटर का एक काफी बढ़िया बूट स्पेस भी देखने के लिए मिलता है। जिसमें आप अपनी जरूरत की वस्तुएं आसानी से रख सकते हैं तथा इस गाड़ी में आप अधिकतम एक बार में 50 लीटर तक इसकी फ्यूल टैंक में पेट्रोल भरवा सकते हैं। इस गाड़ी में कारमेकर ने 188 MM का ग्राउंड क्लीयरेंस दिया है जो इसको काफी बल्कि लुक प्रदान करता है और यह अच्छा रोड रोड प्रसेंस कैप्चर कर लेती है।

 

Volkswagen Taigun गाड़ी के 1.5 TSI GT Plus DSG वेरिएंट को मात्र 10 लाख में खरीदें

आपकी जानकारी के लिए बता दें Volkswagen Taigun गाड़ी के 1.5 TSI GT Plus DSG वेरिएंट की नई दिल्ली में वास्तविक एक्स शोरूम कीमत 17.36 लाख़ रुपए है। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर 10 लाख़ रुपए की मिल रही है। जाहिर सी बात है यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिस कारण से यह इतने कम दाम पर मिल रही है।

हालांकि इसमें अभी किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है और इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 18,229 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी का लुक भी बिल्कुल नया जैसा है क्योंकि इसको काफी अच्छे से मेंटेन करके रखा गया है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप cardekho की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके फर्स्ट ओनर से बात कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App