Volkswagen की ये महंगी Sedan गाड़ी मिल रही मात्र 3 लाख में.. बेहतरीन माइलेज के साथ मिलेगी गर्दा उड़ा देने वाली परफॉर्मेंस !

By

Vikram Singh

Volkswagen Jetta 2.0L TDI Comfortline: सेडान सेगमेंट की गाड़ियां कंफर्ट के मामले में काफी बढ़िया मानी जाती हैं अगर इस सेगमेंट में आप भी एक लग्जरी गाड़ी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तथा आपका बजट काफी कम है तो आपको एक नजर Volkswagen की तरफ से आने वाली Jetta 2.0L TDI Comfortline गाड़ी पर डालनी चाहिए। इस सेडान गाड़ी से आपको 19.33 Kmpl का काफी बढ़िया माइलेज तथा काफी बढ़िया परफॉर्मेंस भी देखने के लिए मिलती है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी आपको मात्र ₹3,00,000 में मिल रही है। आईए, जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने का पूरा तरीका।

Volkswagen Jetta 2.0L TDI Comfortline गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Volkswagen Jetta 2.0L TDI Comfortline गाड़ी मैं आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1968 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 138.03 bhp की अधिकतम पावर तथा 320 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है।

यह एक 5 लोगों की सीटिंग कैपेसिटी वाली सेडान गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 19.33 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। साथ ही आप इस गाड़ी में 55 लीटर तक अधिकतम एक बार में फ्यूल डलवा सकते हैं क्योंकि इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी इतनी ही है।

इस गाड़ी में आपको काफी बढ़िया सुरक्षा के फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं जिसमें ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए कुल 2 एयरबैग की सुविधा, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक असिस्ट, पावर डोर लॉक, सेंट्रल लॉकिंग, साइड तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, सीट बेल्ट वार्निंग, डोर लॉक वार्निंग, इंजन इमोबिलाइजर, क्रैश सेंसर, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक तथा एंटी थेफ्ट डिवाइस का भी फीचर देखने के लिए मिल जाता है। हालांकि, कुछ आवश्यक फीचर्स जैसे टायर प्रेशर मॉनिटर तथा एंटी थेफ्ट अलार्म जैसे फीचर्स आपको इसमें देखने के लिए नहीं मिलते हैं।

Volkswagen Jetta 2.0L TDI Comfortline गाड़ी को मात्र 3 लाख में खरीदने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दे Volkswagen ने अपनी Jetta 2.0L TDI Comfortline गाड़ी को अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया है। लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 17.99 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र 3,00,000 में मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको उसके फर्स्ट ओनर ने cardekho.com की वेबसाइट पर लिस्ट किया है तथा इस गाड़ी से जुड़ी सभी जानकारियां साझा की है। उन्होंने बताया कि अभी तक उन्होंने इस गाड़ी को 66,000 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई परफॉर्मेंस से जुड़ी तथा अन्य आंतरिक समस्या नहीं है। यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आप उनसे cardekho की वेबसाइट पर जाकर संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App