Homeऑटोमोबाइलमात्र 17 हजार में मिल रही हीरो की ये टॉप सेलिंग बाइक,...

मात्र 17 हजार में मिल रही हीरो की ये टॉप सेलिंग बाइक, फटाफट देखें ऑफर

नई दिल्ली: Used Hero Splendor Plus Bike news.देश में भारतीयों को बाइक से चलना काफी पसंद आता है। हालांकि इसके पीछे की वजह कई है, जैसे कि बाइक को भीड़-भाड़ इलाके में फटाफट निकालना, कम मेन्टेन्स होना, कम पैसे चलाना और लोग अपने विभिन्न कामों के लिए  डेली लाइफ में अपने लिए बाइक का इस्तेमाल अच्छे तरीके से करते हैं। यही वजह है कि लोग कारों के मुकाबले बाइक्स को खरीदना पसंद करते हैं। तो वही बाइक के ढेर फायदे होतें है। हालांकि आप को बता दें दि मार्केट में हर चीज के दाम बढ़ गए हैं, जिससे गाड़ियों खासकर बाइक के कीमतों में तेजी से उछाल आया है, तो ऐेस में बाइक खरीदने के लिए ऐसे ऐसा ऑफर लाए हैं जो मात्र 17 हजार में बाइक खरीदने की चाहत पूरी होने वाली है।

आप को बता दें कि मार्केट में इस समय एक से बढ़कर एक बाइक्स सेल हो रही है, जिसमें सालों से हीरो मोटोकॉर्प की Splendor Plus राज कर रही है। अगर हम आप से कहें कि 80 हजार वाली बाइक को मात्र 17 हजार में मिल जाए तो आप यकिन नहीं होगा लेकिन ये सच है। कम कीमत में Hero Splendor खरीदने का सुनहरा मौका मिल रहा है ये ऑफऱ देश के विभिन्न ऑटो के पोटर्ल से मिला है।

मात्र 17 हजार में घर लाए हीरो स्प्लेंडर

ऑनलाइन वेबसाइट droom.in पर ग्राहकों को ढेर ऑफर मिल रहा है। यहां पर 17 से कीमत की हीरो स्प्लेंडर और स्प्लेंडर एनएक्सजी बाइक ऑनलाइन सेल होने के लिए लिस्ट हुई है।  हीरो की यह 2010 मॉडल स्प्लेंडर प्लस बाइक फर्स्ट ओनर है और 17000 रूपए में बिकने के लिए लिस्ट हुई है। यह बाइक पेट्रोल वेरिएंट है और अहमदाबाद लोकेशन पर है।

मात्र 17 हजार में घर लाए हीरो स्प्लेंडर

वही एक और ऑनलाइन पोटर्ल www.bikedekho.com पर 2010 मॉडल स्प्लेंडर प्लस 17500 रूपए में बेचने के लिए लिस्ट की गई है। बहुत कम मेंटिनेंस के चलते इस कंपनी की बाइक पर भरोसा जताया जाता है। यह बाइक 22 हजार किलोमीटर चली हुई है और फर्स्ट ओनर है। बाइक दिल्ली लोकेशन पर है।

कैसे खरीदें चमचमाती स्प्लेंडर प्लस

बाइक को खरीदने के लिए www.bikedekho.com या फिर अपनी पंसद के पोर्टल पर जाए। यहां से सीधे book now बटन पर क्लिक करें। अन्य जानकारी को पढ़कर आगे बढ़ें। जिससे बाइक को खरीदने से पहले आप बाइक की अच्छी तरह से जांच कर लें। जिससे आप के साथ में कोई फ्रॉड ना हो।

RELATED ARTICLES

Most Popular