फैमिली को आरामदायक सफर का मजा देने आ रही ही शानदार 7 सीटर SUV , एक तो होगी फुली Electric

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Upcoming 7 Seater SUV: देश के वाहन बाजार में एसयूवी की खूब बिक्री हो रही है। यहाँ पर माइक्रो, सब-4 मीटर, कॉम्पैक्ट मिड-साइज़ SUVs और बड़ी और लक्ज़री SUVs, सभी सेगमेंट में एसयूवी की लंबी रेंज मौजूद है। अगर प्रीमियम 7-सीटर SUV सेगमेंट की बात करें तो इस सेगमेंट में मौजूद एसयूवी को अपने कम्फर्ट और परफॉरमेंस के लिए पसंद किया जाता है। अगर आप भी एक प्रीमियम एसयूवी खरीदने की सोच रहे हैं। तो आज इस रिपोर्ट में हम आपको जल्द बाजार में लॉन्च होने वाली कुछ एसयूवी के बारे में बताएंगे।

MG Gloster facelift डिटेल्स

MG Gloster एसयूवी को पहली बार साल 2020 में कंपनी ने पेश किया था। अब कंपनी की योजना इसे मिड-लाइफ अपडेट देने की है। अभो फिलहाल इसकी टेस्टिंग चल रही है। रिपोर्ट्स की माने तो इसे साल 2024 के सेकेंड हाफ में लॉन्च किए जाने की संभावना है। हाल ही इस नई एसयूवी के कुछ तस्वीरें सामने आई है। जिसमें इसके बड़े ग्रिल को देखा जा सकता है। कंपनी इसके इंटीरियर में कुछ खास बदलाव नहीं कर सकती है।

New-Gen Toyota Fortuner डिटेल्स

प्रीमियम 7-सीटर एसयूवी सेगमेंट में Toyota Fortuner काफी पॉपुलर है। कंपनी अपनी इस एसयूवी की सफलता को देखते हुए इस साल New-Gen Toyota Fortuner को बाजार में लाने की तैयारी कर रही है। संभावना है कि आपको इस साल के अंत तक फार्च्यूनर का नया मॉडल बाजार में देखने को मिल जाए। कंपनी इस नई एसयूवी का निर्माण एडवांस्ड TNGA-F प्लेटफॉर्म पर कर सकती है। वहीं इसमें ADAS फीचर भी दे सकती है।

Kia EV9 डिटेल्स

दक्षिण कोरियाई ऑटोमेकर किआ अपनी दूसरी इलेक्ट्रिक कार EV9 को इस साल बाजार में उतार सकती है। उम्मीद की जा रही है कि इसे 2024 के सेकंड हाफ में पेश किया जाएगा। इसमें आपको पावरट्रेन विकल्प मिलने की संभावना है। रिपोर्ट्स की माने तो इसके बड़े बैटरी पैक वाले मॉडल में आपको 541 किलोमीटर का ड्राइव रेंज मिल सकता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App