लुक के लिए खरीदें TVS Sport, सस्ते में देगी ज्यादा फायदा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Sport: बाइक खरीदते समय आज भी लोग माइलेज का काफी ज्यादा ख्याल रखते हैं। इसीलिए हीरो, बजाज या फिर टीवीएस जैसी बाइक काफी ज्यादा बिकती हैं। इसी श्रेणी में हीरो स्प्लेंडर देश की बेस्ट सेलिंग बाइक बन चुकी है।

लेकिन हीरो स्प्लेंडर में आपको उतना अच्छा रोड प्रसेंस नहीं मिलता है। इसी कमी को पूरा करने के लिए आप टीवीएस स्पोर्ट को खरीद सकते हैं। इसमें एडवांस फीचर्स तो नहीं मिलते लेकिन इसका माइलेज और लुक दोनों ही जबरदस्त है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

80 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज के साथ आने वाली यह बाइक कई लोगों की फेवरेट बन चुकी है। अगर आप भी एक जबरदस्त बाइक खरीदना चाहते हैं तो टीवीएस स्पोर्ट को खरीद सकते हैं।

TVS Sport की कीमत बहुत ही अच्छी

अगर आपके पास नई बाइक खरीदने जितना बजट नहीं है तो सेकंड हैंड मार्केट में भी टीवीएस स्पोर्ट काफी कम कीमत पर मिल जाती है। यहां इस बाइक की कीमत ₹20,000 से शुरू होकर ₹40,000 तक जाती है। आज इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे ही बाइक्स की डिटेल देंगे। जहां आप सस्ते में इसे खरीद सकते हैं।

TVS Sport पर भारी छूट

Olx पर TVS की कीमत काफी अच्छी है। यह टीवीएस स्पोर्ट बहुत ही सस्ते में मिलती है। यहां इसके 2014 मॉडल की कीमत ₹17000 है। यह बाइक काफी ज्यादा माइलेज देती है। वही डुएल टोन कलर में यह और भी काफी सुंदर लगती है।

ओएलएक्स पर ही 2017 मॉडल बजाज टीवीएस स्पोर्ट को बेचा जा रहा है। यहां इसकी कीमत ₹25000 रखी गई है। काफी कम चली या खूबसूरत बाइक आप आज ही खरीद सकते हैं।

वेबसाइट पर जाकर इस बाइक की पूरी डिटेल देकर आप एक टेस्ट राइड भी ले सकते हैं। टेस्ट राइड से आपको इसकी कंडीशन का अंदाजा हो जाएगा और फिर आप इसे खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App