HomeऑटोमोबाइलTVS Ronin खरीदने से पहले पढ़ें ये खबर, यहां मिलेगी इस बाइक...

TVS Ronin खरीदने से पहले पढ़ें ये खबर, यहां मिलेगी इस बाइक की पूरी रिव्यू

TVS Ronin Review: टीवीएस ने कुछ महीने पहले ही अपनी नई क्रूजर बाइक टीवीएस रोनिन (TVS Ronin) को लॉन्च किया है। इस बाइक में स्टाइलिश लुक के साथ पावरफुल इंजन भी मिलता है। यह 250 सीसी सेगमेंट की बाइक है जिसकी कीमत 1.5 लाख रुपए से शुरू होकर 1.7 लाख तक जाती है।

इस बाइक की खास बात यह है कि क्रूज़र लुक में स्क्रैंबलर वाले फीचर्स देती हैं। यह शहर के साथ-साथ ऑफ रोडिंग के लिए भी काफी बेहतर विकल्प है। आज इस लेख में हम इस बाइक का रिव्यू करने वाले हैं। इसे पढ़कर आपको इस बाइक की पूरी जानकारी हो जाएगी।

यह भी पढ़ें:-सिर्फ 30 हजार रुपए में घर लाए Honda SP 125, देखें महालूट ऑफर

बाइक के फीचर्स

TVS Ronin में ऑयल कूल्ड इंजन मिलता हैं जो फाइव स्पीड मैनुअल गियर बॉक्स के साथ आता हैं। इसमें आपको 14 लीटर का फ्यूल टैंक, सिंगल चैनल एबीएस, डिस्क ब्रेक, 17 इंच का एलॉय व्हील और डिजिटल स्पीडोमीटर मिलता हैं। TVS Ronin थोड़ा एडवांस्ड बाइक है।

इसमें आपको TVS SmartXonnect टेक्नोलॉजी मिलता है। इसके जरिए आप वॉइस और राइडर एसिस्ट का उपयोग कर सकते हैं। वहीं इसमें दो राइड मोड भी मिलते हैं जो इस सेगमेंट में इसे खास बनाता है। वह इसका लुक को काफी अलग और अट्रैक्टिव रखा गया है।

इसके आगे की तरफ आपको गोल हेडलाइट मिलता है जिस पर 30 एफडीआरएल लगा हुआ है यह दिखने में काफी आकर्षक है लेकिन इसकी थ्रो हाई बीम इतनी अच्छी नहीं है लोहा एबी में भी यह कमजोर परफॉर्म करता है इसमें इयर ड्रॉप शेप का फ्यूल टैंक दिया गया है जो इसे रेट्रो लुक देता है इसके साइड पैनल को भी फ्लैट रखा गया है और पीछे की तरफ सिंगल पीस सीट है।

इसके सर्कुलर शेप वाला डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है इसके साथ ही इसमें आपको एबीएस, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, गियर शिफ्ट इंडिकेटर्स, साइड स्टैंड वार्ड, फ्यूल लेवल और सर्विस की जानकारी मिल जाती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular