समझदार बनें और उठाएं ऑफर का फायदा, यहां 35 हजार में बिक रही स्कूटर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Jupiter: आजकल मार्केट में ऐसी स्कूटर्स आ रही है। जिनमें कंपनियां कारों वाले फीचर्स उपलब्ध कराती हैं। अगर टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) की बात करें तो यह कंपनी की आकर्षक लुक वाली स्कूटर है। जिसका निर्माण कंपनी ने आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल करके किया है। इस स्कूटर में आपको पॉवरफुल इंजन मिलता है और कंपनी इसमें कई एडवांस फीचर्स भी उपलब्ध कराती है।

Jupiter स्कूटर का इंजन और कीमत

इस स्कूटर के इंजन के बारे में डिटेल से बात करें तो इसमें आपको 109 सीसी का इंजन मिलता है। जो 7.88Ps का अधिकतम पावर और 8.8Nm का पीक टॉर्क बनाने में सक्षम है। ड्रम ब्रेक के साथ आने वाली इस स्कूटर में 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज दिया गया है। इसे आप अगर बाजार से लेने जाएंगे तो आपको 73,340 रुपये से 89,748 रुपये की जरूरत पड़ेगी।

किफायती है TVS Jupiter

अगर आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं। लेकिन कम बजट होने के कारण परेशान हैं। तो इस रिपोर्ट में आप इसे कम कीमत पर खरीदने के तरीके के बारे में जानेंगे। सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) के पुराने मॉडल पर आकर्षक डील उपलब्ध करा रही हैं। इस रिपोर्ट में आपको इसके कुछ मॉडल्स पर मिल रहे ऑफर के बारे में जानकारी मिल जाएगी।

जुपिटर पर मिल रहा है शानदार ऑफर

Droom वेबसाइट पर ग्रे कलर की टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) स्कूटर को सेल किया जा रहा है। यह 2015 मॉडल स्कूटर है और काफी आकर्षक लुक में आती है। इसके ओनर ने इसे 28,658 किलोमीटर तक चलाया है और बिक्री के लिए यहाँ पर 35,400 रुपये में उपलब्ध कराया है। इसे अगर आप चाहें तो फाइनेंस प्लान के साथ भी ले सकते हैं।

इसके अलावा भी Droom वेबसाइट पर जुपिटर स्कूटर के कई अन्य मॉडल्स मौजूद हैं। जिन्हें आप कम बजट में अगर चाहें तो अपना बना सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App