स्कूटर क्यों? खरीदें Kratos Electric Bike, 200 Km की रेंज वाली इस EV पर भारी डिस्काउंट

Avatar photo

By

Saurav Kumar


Torq Kratos R Electric Bike Discount: महाराष्ट्र के पुणे स्थित इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता टॉर्क मोटर ने अपनी क्रेटोस आर (Torq Kratos R) पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया है। पूरे भारत में इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत कम हो गई है।

बढ़ी Electric Two Wheelers की डिमांड

भारत का इलेक्ट्रिक टू व्हीलर मार्केट काफी तेजी से बढ़ रहा है और लोग अब इन्हें खरीदना काफी पसंद करते हैं। लेकिन अभी भी इस मार्केट में इलेक्ट्रिक बाइक की जगह इलेक्ट्रिक स्कूटर ज्यादा बिकती हैं। इसी को देखते हुए टॉर्क ने अपनी क्रेटोस बाइक पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया है।

Torq Kratos R है खास

पहले जहां इस इलेक्ट्रिक बाइक की एक्स शोरूम कीमत 1.87 लख रुपए थी। वहीं अब यह घटकर 1.49 लाख रूपये हो गई है। यानी कि अब इस बाइक पर आपको 37000 तक का डिस्काउंट मिलने वाला है। कंपनी ने अपनी ऑफिशियल बयान में यह जानकारी दे की 31 मार्च 2024 तक ग्राहकों को क्रेटोस आर पर 37000 तक का डिस्काउंट मिलने वाला है।

यह सुनने के बाद इस इलेक्ट्रिक बाइक की बिक्री में जरूर ही तेजी आने वाली है। अगर आप भी एक इलेक्ट्रिक बाइक लेने की सोच रहे हैं तो यह सही मौका है जब आप Torq Kratos R को खरीद सकते हैं।

Torq Kratos R है अच्छी बाइक

यह एक काफी अच्छी इलेक्ट्रिक बाइक है जो सिंगल चार्ज में 200 किलोमीटर तक का रेंज दे देती है। वहीं इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में 6 से 7 घंटे का समय लगता है। अगर आपको स्पीड में बाइक चलाना पसंद है तो भी यह इलेक्ट्रिक बाइक आपके लिए काफी अच्छी होने वाली है

यह 105 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है। यानी की आप पूरी दिल्ली के शहर घंटे भर में ही कर सकते हैं। सेफ्टी के लिए इसमें आपको डिस्क ब्रेक मिल जाते हैं। वहीं इसका सीट लंबे राइट के लिए भी बहुत ही कंफर्टेबल है। दिखने में यह काफी हद तक किसी जापानी बाइक की तरह लगती है। लेकिन असल मायनों में यह काफी अच्छा रोड प्रसेंस देती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App