भारी डिस्काउंट के साथ मिल रही Boat की ये स्मार्टवॉच, कम कीमत में मिलेगा Apple वॉच का फीचर

By

Times Bull

नई दिल्लीः दुर्गा पूजा के मौके पर सभी ई कॉमर्स साइट सेल चला रहे हैं। जहां फ्लिपकार्ट का Flipkart Big Billion Days चर्चा में बना हुआ है, वहीं अमेजॉन अपने Great Indian Festival के साथ धूम मचा रहा है। इस सेल में आपको बहुत सी चीजें कम कीमत पर उपलब्ध हो रही हैं। ऐसे में अगर आपके पास एप्पल वॉच खरीदने के पैसे नहीं है तो उसी फीचर्स के साथ आई Boat Wave Style स्मार्ट वॉच खरीद सकते हैं। इस स्मार्ट वॉच पर अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल का भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। जैसा कि हम सभी को पता ही है कि एप्पल का स्मार्ट वॉच (Apple Smartwatch) काफी महंगा होता है और कई लोग इसे खरीद नहीं पाते हैं। ऐसे में वोट की तरफ से आया यह स्मार्ट वॉच (Boat Wave Style Smartwatch) आपके सारे जरूरतों को पूरा कर सकता है।

  • Boat Wave Style Smartwatch के फीचर्स

बोट वेव स्टाइल स्मार्ट वॉच में आपको 1.7 इंच का एचडी प्लस डिस्पले मिलता है। इसका स्क्वेयर शेप एचडी डिस्प्ले ip68 के रेटिंग के साथ आता है। यानी कि आप इसे पानी और धूल से सुरक्षित रख सकते हैं। अगर आप इसे एक बार फुल चार्ज कर लेते हैं तो यह 15 दिन तक का बैटरी बैकअप देने में सक्षम है। अगर आप अपनी फिटनेस और हेल्थ को लेकर सोचते हैं और उनका ख्याल रखना चाहते हैं तो यह स्मार्ट वॉच काफी कारगर साबित हो सकता है।

इसमें आपको हर्ट रेट मॉनिटर का फीचर भी मिलता है। इसके साथ ही इसमें स्लीप मॉनिटरिंग और spo2 लेवल भी ट्रैक किया जा सकता हैं। इस स्मार्ट वॉच में आपको दस अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं। इसके साथ ही इसे गूगल फिट और एप्पल हेल्थ एप के साथ भी लिंक किया जा सकता है। इसमें आप अपने पूरे शेड्यूल एक्सरसाइज का डाटा बड़े अच्छे से देख सकते हैं। बोट वेव स्टाइल स्मार्ट वॉच पर अभी बेहतरीन ऑफर दिया जा रहा है और अमेजॉन ग्रेट इंडियन सेल में आप इसे सिर्फ 1299 रुपए में खरीद सकते हैं। ऐसे कई फीचर्स ऑफ को महंगे एप्पल स्मार्ट वॉच में भी देखने को मिलते हैं लेकिन इस सेल में आप उन्हीं फीचर्स का मजा सिर्फ 1299 में ले सकते हैं।

 

Times Bull के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join