कम कीमत में 151 किलोमीटर का बेहतरीन माइलेज दे रहा यह इलेक्ट्रिक स्कूटर

By

Santy

इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमतों में जिस तरह तेजी आई हैं, ऐसे में आपको यह स्कूटर काफी पसंद आएगा। इसके साथ ही स्कूटर की रेंज भी काफी मायने रखती है। ऐसे में यह स्कूटर एक बेहतर विकल्प की तरह है। हम बात कर रहे हैं सिंपल डॉट वन की। इस स्कूटर को बेंगलुरु की इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता सिंपल एनर्जी ने भारतीय बाता में उतारा है।

ऑनलाइन बुकिंग हुई शुरू

स्कूटर की कीमत बहुत कम तो नहीं, लेकिन अट्रैक्टिव है। इसकी शुरुआती एक्स शो रूम कीमत 99,999 रुपए है। इसकी ऑनलाइन बुकिंग भी शुरू हो चुकी है और जल्द ही डिलीवरी भी शुरू हो जाएगी।

मिल रहे चार कलर ऑप्शन

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 4 कलर ऑप्शन में भी उपलब्ध है। आप लाल, काला, सफेद और नीला में से अपनी पसंद का स्कूटर ले सकते हैं। यह चार राइडिंग मोड ईको, राइड, डैश और सोनिक में अवेलेबल है।

सिंगल चार्ज में रेंज 151 किलोमीटर

अब बात करें इसके फीचर्स की, तो सिंपल एनर्जी डॉट वन में 3.7 केडब्ल्यूएच की बैटरी है। इसका मोटर 8.5 किलोवाट का है। स्कूटर के सिंगल चार्ज में 151 किलोमीटर की रेंज का दावा किया जा रहा है। इतना ही नहीं इसकी टॉप स्पीड 105 किलोमीटर प्रति घंटे है।

7 इंच का टचस्क्रीन इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर

इसी तरह इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एलईडी लाइट, डिस्क ब्रेक, 35 लीटर का स्टोरेज, 7 इंच का टच स्क्रीन इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ ही मॉनिटरिंग कॉल और म्यूजिक, टेलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स, मोनोशॉक सस्पेंशन आदि जैसे फीचर्स मिल रहे हैं।

Santy के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App