गाड़ी लेने का बढ़िया मौका ! Tata Zest गाड़ी को मात्र 3 लाख़ में लाएं घर.. 17.57 Kmpl देने का रखती है दम !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Tata Zest Revotron 1.2T XMS: अगर आप भी एक बढ़िया माइलेज वाली गाड़ी लेने की सोच रहे हैं जो काफी कम दाम पर आए तो आपको एक नजर Tata के तरफ़ से आने वाली Zest Revotron 1.2T XMS गाड़ी पर डालनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको काफी बढ़िया 17.57 Kmpl का माइलेज तो मिलता ही है। साथ ही अभी यह आपको एक डील के अंतर्गत मात्र 3 लाख़ में मिल रही है। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे खरीदने का पूरा तरीका।

Tata Zest Revotron 1.2T XMS गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tata Zest Revotron 1.2T XMS गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1193 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 88.5 bhp की अधिकतम पावर तथा 140 NM का अधिकतम जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर सेडान गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 17.57 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आपको इसमें 44 लीटर तक की फ्यूल टैंक कैपेसिटी भी मिल जाती है। इस गाड़ी के ग्राउंड क्लीयरेंस की बात करें तो वह 170 MM है, एक सेडान गाड़ी होने के नाते यह काफी अच्छा ग्राउंड क्लीयरेंस है।

टाटा कंपनी ने अपनी इस गाड़ी के अंदर काफी बढ़िया सुरक्षा के फीचर्स मुहैया कारण इसमें आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंटर लॉकिंग, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, कुल दो एयरबैग, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, साइड इंपैक्ट बीम्स, एडजेस्टेबल सीट्स, इंजन इमोबिलाइजर, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक, क्रैश सेंसर, EBD, एंटी थेफ्ट डिवाइस तथा स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

 

Tata Zest Revotron 1.2T XMS गाड़ी को 3 लाख़ में खरीदने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें टाटा कंपनी ने अपने Zest Revotron 1.2T XMS वेरिएंट को भी डिस्कंटीन्यू कर दिया है। लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 6.73 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी में मात्र ₹3,00,000 में मिल रही है।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 27,226 किलोमीटर चलाया है तथा उनके अनुसार अभी तक गाड़ी में किसी प्रकार की कोई परफॉर्मेंस जुड़ी तथा अन्य समस्या नहीं आई है। और यह गाड़ी काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस दे रही है। तो यदि आप इसको खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App