Tata Punch EV अब हुई सस्ती, सिर्फ 1 लाख में मिलेगी Electric Cars

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Tata Punch EV: इलेक्ट्रिक वाहन का क्रेज मार्केट में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। अगर बात टाटा मोटर्स (Tata Motors) की करें तो देश के इलेक्ट्रिक कार बाजार में कंपनी का एक बड़ा हिस्सा मौजूद है। कंपनी समय-समय पर अपनी नई और आधुनिक इलेक्ट्रिक कारों को मार्केट में पेश कर रही है।

कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में कंपनी की टाटा पंच ईवी (Tata Punch EV) आती है। जिसे अपने लुक और रेंज के लिए पसंद किया जाता है। अगर आपकी योजना इस इलेक्ट्रिक एसयूवी को अपना बनाने की है तो इस रिपोर्ट में आप इसके एडवांस फीचर्स और जबरदस्त स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जान सकते हैं। इसके अलावा यहाँ पर आपको इसपर मिल रहे फाइनेंस प्लान के बारे में भी जानकारी मिल जाएगी।

Tata Punch EV की बाजार में कीमत

टाटा पंच ईवी (Tata Punch EV) का स्मार्ट वेरिएंट बाजार में काफी पसंद किया जाता है। यह इस इलेक्ट्रिक एसयूवी का बेस वेरिएंट है और 10,98,999 रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में मौजूद है। इस एसयूवी को 11,54,168 रुपये की ऑन रोड कीमत पर आप ले सकते हैं। कंपनी की इस एसयूवी पर फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दी गई है। जिसका इस्तेमाल इसे आसानी से खरीदने में किया जा सकता है।

Tata Punch EV पर मिल रहे फाइनेंस प्लान की डिटेल्स

टाटा पंच ईवी (Tata Punch EV) के स्मार्ट वेरिएंट को अगर आप आसानी से खरीदना चाहते हैं। तो जान लीजिए कि बैंक आपको इसे खरीदने के लिए 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 10,54,168 रुपये का लोन उपलब्ध करा देगी। इस लोन अमाउंट को आप 5 वर्ष यानी कि 60 महीनों की अवधि के लिए ले सकते हैं और इसकी पेमेंट 22,294 रुपये की मंथली ईएमआई देकर कर सकते हैं। लोन अप्रूव हो जाने के बाद 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट कंपनी को करके इस इलेक्ट्रिक एसयूवी को लिया जा सकता है।

Tata Punch EV के स्पेसिफिकेशन्स डिटेल्स

टाटा पंच ईवी (Tata Punch EV) भारतीय बाजार में मौजूद एक लोकप्रिय इलेक्ट्रिक एसयूवी है। जो 25 kWh क्षमता वाले लिथियम आयन बैटरी पैक के साथ आती है। इसमें लगे बैटरी को 10 से 100 प्रतिशत तक चार्ज होने में 3.6 घंटे का समय लगता है। कंपनी इसमें 140 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड और 315 किलोमीटर का ड्राइव रेंज भी ऑफर करती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App