लेनी है Electric Car पर नहीं है बजट, 1 लाख में खरीदें Tata Punch EV, ये है पूरा ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Tata Punch EV: भारत में इलेक्ट्रिक वाहन की डिमांड लगातार बढ़ रही है। जिसे देखते हुए टाटा मोटर्स (Tata Motors) लगातार मार्केट में अपनी नई-नई इलेक्ट्रिक कारों को उतार रही है। अगर कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट की बात करें तो इस सेगमेंट में भी कंपनी ने अपनी पॉपुलर एसयूवी टाटा पंच को इलेक्ट्रिक अवतार (Tata Punch EV) में लॉन्च कर दिया है।

अब आपको बाजार में इस एसयूवी के कई इलेक्ट्रिक वेरिएंट देखने को मिल जाएंगे। अगर आप भी इस इलेक्ट्रिक एसयूवी को लेने की सोच रहे हैं तो इस रिपोर्ट में आज आप इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के साथ ही इसपर मिल रहे फाइनेंस प्लान के बारे में जानकारी ले सकते हैं।

Tata Punch EV प्राइस डिटेल्स

टाटा पंच ईवी (Tata Punch EV) के स्मार्ट वेरिएंट जोकि इस इलेक्ट्रिक एसयूवी का बेस वेरिएंट है। इसे कंपनी ने 10,98,999 रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उपलब्ध कराया है। इस एसयूवी की ऑन रोड कीमत 11,54,168 रुपये तक जाती है। कंपनी ने इस एसयूवी पर फाइनेंस प्लान की सुविधा भी ऑफर की है। यानी अगर आप चाहें तो इसे आसान मासिक किस्तों में भी ले सकते हैं।

Tata Punch EV पर जबरदस्त फाइनेंस प्लान

टाटा पंच ईवी (Tata Punch EV) के स्मार्ट वेरिएंट पर ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के हिसाब से बैंक 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 10,54,168 रुपये का लोन ऑफर कर देगी। यह लोन 5 वर्ष यानी कि 60 महीनों की अवधि के लिए आपको मिलेगा और इसकी पेमेंट 22,294 रुपये की मंथली ईएमआई देकर आपको करनी होगी। लोन अप्रूव हो जाने के बाद आप 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट करके इस इलेक्ट्रिक एसयूवी को ले सकते हैं।

Tata Punch EV बैटरी पैक और रेंज

कंपनी ने अपनी इस आकर्षक लुक वाली इलेक्ट्रिक एसयूवी में 25 kWh क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक दिया है। जिसे आप 10 से 100 प्रतिशत तक महज 3.6 घंटे में चार्ज कर सकते हैं। इसमें 140 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड और 315 किलोमीटर का ड्राइव रेंज कंपनी उपलब्ध कराती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App