Tata Punch में मिला 3 नया ऑप्शन, अब सस्ते में ज्यादा फीचर्स और माइलेज का मजा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Tata Punch: टाटा पंच (Tata Punch) जनवरी 2024 की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी रही है। अब कंपनी ने अपनी इस एसयूवी के तीन नए वेरिएंट्स- क्रिएटिव एमटी, क्रिएटिव फ्लैगशिप एमटी और क्रिएटिव एएमटी को बाजार में उतारा है। वहीं इसके 10 वेरिएंट को बंद भी किया है। नए जोड़े गए वेरिएंट्स की कीमत का भी कंपनी ने खुलासा कर दिया है। ऐसे में अगर आपको इस एसयूवी में इंटरेस्ट है। तो यहाँ पर आप इससे जुड़ी सभी जरूरी डिटेल्स जान सकते हैं।

Tata Punch नए वेरिएंट्स की कीमत की जानकारी

टाटा पंच (Tata Punch) Creative MT वेरिएंट को 8.85 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर कंपनी ने बाजार में उतारा है। वहीं इस एसयूवी के Creative Flagship MT वेरिएंट को 9.60 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर पेश किया है। इस एसयूवी का Creative AMT वेरिएंट आपको 9.45 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर मिल जाएगा।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

इन वेरिएंट्स को किया गया बंद

कंपनी ने अपनी लोकप्रिय एसयूवी टाटा पंच (Tata Punch) के कैमो एडवेंचर एमटी, कैमो एडवेंचर रिदम एमटी, कैमो एडवेंचर एएमटी, कैमो एक्म्प्लिश्ड एमटी, कैमो एडवेंचर रिदम एएमटी, कैमो एक्म्प्लिश्ड एएमटी, कैमो एक्म्प्लिश्ड डैजल एमटी, कैमो एक्म्प्लिश्ड डैजल एएमटी, क्रिएटिव डुअल-टोन और क्रिएटिव फ्लैगशिप एमटी डुअल-टोन वेरिएंट्स को बंद कर दिया है।

कीमत में भी हुआ है बदलाव

टाटा पंच (Tata Punch) की कीमत में भी कंपनी ने रिविजन किया है। अब इसकी कीमत में 17,000 रुपये तक का इजाफा हो गया है। इसके बेस वेरिएंट को कंपनी ने 13,000 रुपये तक बढ़ा दिया है। वहीं इसके ज्यादातर वेरिएंट में 10,000 रुपये की बढ़ोतरी की गई है। इसके सीएनजी वेरिएंट की कीमतों में 17,000 रुपये तक का इजाफा हुआ है।

Tata Punch इंजन

इस एसयूवी के इंजन की बात करें तो इसमें 1.2-लीटर, 3-सिलेंडर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 84bhp की पावर और 113Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसमें फैक्टरी-फिटेड CNG किट दिया गया है। जिसपर इसका इंजन 72bhp पावर और 103Nm टॉर्क बनाता है। इसमें 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स का विकल्प भी आपको मिल जाता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App