Tata की इस दमदार हैचबैक को मात्र 1 लाख़ लाएं घर, जानें सभी फीचर्स और लेने का तरीका !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Tata Indica Vista Aura Safire: अगर आप भी एक फैमिली के लिए बढ़िया हैचबैक गाड़ी लेने की सोच रहे हैं तो आपको एक नजर Tata की तरफ से आने वाली Indica Vista Aura Safire गाड़ी के ऊपर डालनी चाहिए। आज के इस रिपोर्ट में इस गाड़ी में आने वाली सभी खूबियों से हम आपको परिचित कराएंगे साथ ही इसको मात्र 1 लाख़ में लाने का पूरा तरीका भी विस्तार से बताएंगे, आइए पहले इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स जान लेते हैं।

Tata Indica Vista Aura Safire गाड़ी आती है इन फीचर्स के साथ

Tata Indica Vista Aura Safire गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1172 cc का 4 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 96 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 65 PS की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाली माइलेज की तो इसी आपको आसानी से 15.8 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज मिल जाता है। साथ ही आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 37 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

वही बात गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स की तो इसमें आपको सेंटर लॉकिंग, पावर डोर लॉक्स, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, डे नाइट रियर व्यू मिरर रियर, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, साइड इंपैक्ट तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स तथा इंजन हीमोबिलाइजर का फीचर मिल जाता है।

Tata Indica Vista Aura Safire गाड़ी को मात्र 1 लाख में लेने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दे यदि आप अभी इस गाड़ी को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी मौजूदा एक्स शोरूम कीमत ही 3.93 लाख़ रुपए पड़ती है। जबकि यही गाड़ी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी में मात्र ₹1,00,000 में लिस्टेड मिल जाएगी।

दरअसल यह एक सेकंड हैंड Indica है, जहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 95,000 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी से जुड़ी हुई सभी जानकारियां साझा की है। अगर उनकी माने तो अभी यह गाड़ी एकदम एक्सीलेंट कंडीशन में है। जिसमें किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा इस गाड़ी को खरीदने के लिए आप cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर सीधा सेलर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App