कम बजट वालों की मौज ! मात्र 1 लाख में मिलेगी Tata की ये हैचबैक.. 25 Kmpl का माइलेज देने का दम!

By

Vikram Singh

Tata Indica V2 LS: यदि आप भी काफी समय से एक हैचबैक गाड़ी लेने का सोच रहे थे लेकिन काफी कम बजट होने के कारण आपको फीचर्स के मामले में कटौती देखने के लिए मिल रही थी। तो आज की इस रिपोर्ट में हम आपको Tata Indica गाड़ी के V2 LS वेरिएंट के बारे में बताएंगे।

इस गाड़ी से आपको 25 Kmpl का काफी शानदार माइलेज को मिल ही जाएगा। इसी के साथ इसमें आने वाला 1396 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप मात्र 1 लाख रुपए के बजट में खरीद का घर ला सकते हैं। जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Tata Indica गाड़ी के V2 LS वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tata Indica गाड़ी के V2 LS वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1396 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 69 bhp की अधिकतम पावर तथा 140 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

अच्छी बात यह है कि इस गाड़ी से कम कीमत में भी आपको 25 Kmpl का काफी बढ़िया ARAI क्लेम माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इस गाड़ी में आप अधिकतम एक बार में 37 लीटर तक डीजल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं। एक हैचबैक गाड़ी होने के बावजूद भी इसमें 165 MM का काफी बेहतरीन ग्राउंड क्लीयरेंस भी दिया गया है।

 

Tata Indica गाड़ी के V2 LS वेरिएंट को मात्र 1 लाख में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दे Tata Indica गाड़ी के V2 LS वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है और इसका प्रोडक्शन भी नहीं किया जा रहा है।

वहीं यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 4.89 लाख रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर महज़ 1 लाख रुपए में मिल रही है। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है इसीलिए इतनी सस्ती मिल रही है। इसके फर्स्ट ऑनर ने गाड़ी को अभी तक कुल 44,488 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर इसके फर्स्ट ओनर से जुड़ सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App