Tata Indica की इस तगड़ी हैचबैक गाड़ी को 1.5 लाख़ में खरीदने के लिए मच जाए लूट.. उससे पहले उठाएं फायदा !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Tata Indica DLS: यदि आप भी अपने परिवार के लिए एक हैचबैक गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तथा आपके पास 2 लाख़ से भी कम का बजट है। तो आपको एक नजर Tata Indica गाड़ी के DLS वेरिएंट पर अवश्य डालनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको 13.5 Kmpl का माईलेज देखने के लिए मिलता है लेकिन इसमें आने वाला 1405 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप मात्र 1.5 लाख़ रुपए में खरीद कर घर ला सकते हैं। जी हां ! यह बिल्कुल सत्य है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम में खरीदने का पूरा तरीका।

 

Tata Indica गाड़ी के DLS वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tata Indica गाड़ी के DLS वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1405 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 62 bhp की अधिकतम पावर तथा 12.5 Kmpl का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह गाड़ी मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है बात करें इस हैचबैक से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 13.5 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 9.4 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है।

इसी के साथ 5 लोगों की सीटिंग कैपेसिटी के साथ आने वाली इस हैचबैक गाड़ी में आप अधिकतम एक बार में 37 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। गाड़ी में काफी अच्छे कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स भी दिए गए हैं जिसमें पावर स्टीयरिंग, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, कप होल्डर जैसे फीचर्स देखने के लिए मिलते हैं। हालांकि कुछ महत्वपूर्ण फीचर्स जैसे एयर क्वालिटी कंट्रोल, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, हीटर जैसे इसमें फीचर्स नहीं दिए गए हैं। फिर भी मात्र 1.5 लाख़ रुपए के बजट में यह आपके लिए काफी बेस्ट ऑप्शन होने वाला है।

 

Tata Indica गाड़ी के DLS वेरिएंट को मात्र 1.5 लाख़ में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Tata Indica गाड़ी के DLS वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है और इसका प्रोडक्शन भी नहीं हो रहा है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 3.60 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही हैचबैक अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर महज़ 1.5 लाख में मिल रही है।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड हैचबैक है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट किया है। अभी तक उन्होंने इस हैचबैक को 52,618 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा इस गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App