Tata Indica की इस हैचबैक गाड़ी में नहीं है माइलेज की सिरदर्दी.. कीमत भी मात्र 1.7 लाख !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari


Tata Indica Aqua 1.3 Quadrajet: अगर आप भी कम माइलेज का शिकार नहीं होना चाहते हैं और एक ऐसी गाड़ी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं जिससे बढ़िया माइलेज मिले और जबरजस्त परफॉर्मेंस के साथ कीमत भी कम हो। ऐसे में आपको एक बार Tata Indica गाड़ी के Aqua 1.3 Quadrajet वेरिएंट का रुख कर लेना चाहिए। इस गाड़ी से आपको काफी बढ़िया 18 Kmpl का माइलेज तो मिल ही जाता है। इसी के साथ यह परफॉर्मेंस भी काफ़ी बढ़िया देती है जिसका कोई अन्य कारण नहीं बल्कि इसके साथ आने वाला 1248 cc का दमदार इंजन है। आइए जानते हैं इसमें आने वाले फीचर्स के साथ इसको 1.7 लाख में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Tata Indica गाड़ी के Aqua 1.3 Quadrajet वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tata Indica गाड़ी के Aqua 1.3 Quadrajet वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1248 cc का चार्ज सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 190 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 75 PS की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको काफी आराम से 18 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ यह गाड़ी 14 Kmpl का सिटी माइलेज देने में भी सक्षम है। इस गाड़ी में आप अधिकतम एक बार में 37 लीटर फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार फ्यूल भरवा सकते हैं। साथ ही इस गाड़ी में 165 MM का काफी बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस भी मिलता है।

Tata Indica गाड़ी के Aqua 1.3 Quadrajet वेरिएंट को मात्र 1.7 लाख में खरीदें

आपकी जानकारी के लिए बता दें Tata Indica गाड़ी के Aqua 1.3 Quadrajet वेरिएंट की वास्तविक एक्स शोरूम कीमत 4.93 लाख रुपए थी। जी हां ! अभी इस गाड़ी को कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है लेकिन इस गाड़ी को अभी भी आप cardekho.com की वेबसाइट पर आसानी से खरीद सकते हैं।

यह गाड़ी अभी वहां पर आपको 1.7 लाख़ रुपए में लिस्टेड मिल जाएगी। इस गाड़ी को अभी इसके फर्स्ट ओनर द्वारा कुल 43,442 किलोमीटर चलाया गया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। परफॉर्मेंस भी यह अभी बढ़िया दे ही रही है साथ ही लुक के मामले में भी यह काफी जबरदस्त है। अगर आप इस गाड़ी को यहां से खरीदना चाहते हैं तो वहां आपको अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करना होगा उसके पश्चात ही आप इसके सेलर से वार्तालाप कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App