Tata की ये गाड़ी बढ़ा देगी आपको शानों सौकत ! मात्र 3 लाख़ की गाड़ी में मिलते हैं ये जबरजस्त फीचर्स..

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Tata Aria Prestige Leather: अगर आप भी 5 लाख से काम के बजट में एक ऐसी गाड़ी खरीदने का प्लान कर रहे हैं जो बिल्कुल किसी लग्जरी गाड़ी जैसा फील दे और काफी कम कीमत में आए तो ऐसे में आपको एक नजर Tata Aria गाड़ी के Prestige Leather वेरिएंट पर नज़र डालनी चाहिए। यह गाड़ी आपको 13.7 Kmpl का माइलेज तो देती ही है। लेकिन इसी के साथ इसमें आने वाला 2197 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बढ़िया बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी आपको एक बढ़िया डील के अंतर्गत मात्र ₹3 लाख में मिल रही है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Tata Aria गाड़ी के Prestige Leather वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tata Aria गाड़ी के Prestige Leather वेरिएंट में एनुअल फीचर्स की बात करना तो इसमें आपको सबसे पहले 2197 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 320 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 138 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है।

यह 7 सीटर MUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। यदि बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको काफी आराम से 13.7 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 10.3 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ गाड़ी में आप अधिकतम 65 लीटर तक फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार फ्यूल भरवा सकते हैं। इस गाड़ी का ग्राउंड क्लीयरेंस भी काफी बढ़िया दिया गया है जो 200 MM का है। यह गाड़ी काफी बल्कि लुक में काफी लग्जरी गाड़ी का फील देती है।

Tata Aria गाड़ी के Prestige Leather वेरिएंट को मात्र 3 लाख़ लाख में लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दें Tata Aria गाड़ी के Prestige Leather वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 14.92 लाख थी।

फिलहाल यही गाड़ी अभी आपको cardekho की वेबसाइट पर मात्र 3 लाख में मिल रही है। इस गाड़ी का इतने कीमत में मिलने का एकमात्र कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने 33,352 किलोमीटर चलाने के बाद कारदेखो की वेबसाइट के यूज्ड कैटिगरी वाले सेक्शन में लिस्ट कर दिया है। अतः अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो cardekho की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके फर्स्ट ओनर से बात कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App