बेस्ट सेलिंग स्कूटर Suzuki Access पर काफी अच्छी डील, 19 हजार में Activa की होगी छुट्टी

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Suzuki Access 125: आजकल टू व्हीलर मार्केट में स्कूटर्स की लोकप्रियता भी काफी बढ़ गई है। आपको मार्केट में कई प्रमुख।टू व्हीलर निर्माता कंपनियों की स्कूटर देखने को मिल जाएगी। सुजुकी की ही अगर हम बात करें, तो कंपनी की स्कूटर सुजुकी एक्सेस 125 (Suzuki Access 125) अपने आकर्षक लुक के लिए बाजार में काफी पसंद की जाती है। इस स्कूटर में आपको आधुनिक फीचर्स के कारण जबरदस्त राइडिंग अनुभव भी मिलता है।

Suzuki Access 125 इंजन डिटेल्स

इस स्कूटर को मार्केट में 125 सीसी इंजन के साथ कंपनी ने उतारा है। जिसकी क्षमता 8.7 Ps का अधिकतम पावर और 10 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। कंपनी की इस स्कूटर में आपको बेहतर ब्रेकिंग के लिए फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक मिल जाता है। इसके माईलेज की बात करें तो यह स्कूटर एक लीटर पेट्रोल में लगभग 45 किलोमीटर तक चल सकती है।

Suzuki Access 125 कीमत

कंपनी ने अपनी इस स्कूटर को 79,899 रुपये से 90,500 रुपये की कीमत पर बाजार में उपलब्ध कराया है। लेकिन इसे इससे कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि अगर आपका बजट इतना नहीं है। तो आप इसे 19,000 रुपये की कीमत पर भी अपना बना सकते हैं। कई ऐसी ऑनलाइन वेबसाइट्स हैं जहाँ पर इस स्कूटर के पुराने मॉडल की सेल हो रही है।

Suzuki Access125 डील

कम बजट में अगर आप सुजुकी एक्सेस 125 (Suzuki Access 125) स्कूटर को खरीदना चाहते हैं। तो आप एक बार Olx वेबसाइट विजिट कर सकते हैं। यहाँ पर इस स्कूटर के 2012 मॉडल की सेल हो रही है। यह स्कूटर काफी अच्छी कंडीशन में है और महज 30,000 किलोमीटर तक ड्राइव की गई है। अगर आपको इस स्कूटर में रुचि है। तो इसके कीमत के बारे में भी जान लीजिए। यहाँ पर इस स्कूटर के लिए 19,000 रुपये की डिमांड की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App