5 लाख़ से भी कम दाम ! Skoda की इस दमदार कार में है फीचर्स की भरमार.. यहां चल रहा है ऑफर

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Skoda Rapid 1.5 TDI Elegance Plus: अगर आप भी एक ऐसी गाड़ी लेने की सोच रहे हैं जो कम दाम में आने के बावजूद किसी फीचर की मोहताज न हो तो आपको एक नज़र Skoda की Rapid 1.5 TDI Elegance Plus गाड़ी पर डाल लेनी चाहिए। इस गाड़ी में आपको सभी मॉडर्न फीचर्स तो मिल ही जाते हैं। इसके अलावा जहां इसकी एक्स शोरूम कीमत 11.43 लाख़ है वहीं यह गाड़ी आपको मात्र 4.15 लाख़ में मिल रही है, आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला इस रिपोर्ट में।

Skoda की Rapid 1.5 TDI Elegance Plus गाड़ी में इन फीचर्स की है भरमार

अगर हम Skoda की Rapid 1.5 TDI Elegance Plus गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1498 cc का 4 सिलेंडर वाला डीजल इंजन मिल जाता है जो 250 NM का टॉर्क तथा 103.52 bhp की पावर जेनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली सेडान गाड़ी है जिसमें आप एक बार में 55 लीटर तक फ्यूल डाल सकते हैं। यह Sedan कार ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इससे मिलने वाले माइलेज की तो इस गाड़ी से आपको आराम से 21.66 Kmpl का माइलेज मिल जाता है।

स्कोडा कंपनी ने अपनी इस गाड़ी के फ्रंट में McPherson Strut सस्पेंशन के साथ डिस्क ब्रेक दिए हैं तथा वहीं रियर में ड्रम ब्रेक्स के साथ Compound Link Crank Axle सस्पेंशन मिल जाते हैं। यह गाड़ी मात्र 12 सेकंड में 0 से 100 Kmph की स्पीड भी पकड़ लेती है।

गाड़ी में कंफर्टेबल फीचर्स की भी भरमार मिल जाती है इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशनर, हीटर एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, पावर विंडो, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एसेसरी पावर आउटलेट, ट्रंक लाइट, वैनिटी मिरर, रियर सीट हेड्रेस्ट, कप होल्डर के साथ ही कीलेस एंट्री जैसे फीचर्स मिलते हैं।

वही कंपनी ने सुरक्षा को भी तवज्जो देते हुए इसमें एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक असिस्ट, सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक्स, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, ड्राइवर और पैसेंजर के लिए एयरबैग, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, एडजेस्टेबल सीट्स, क्रैश सेंसर तथा एंटी थेफ्ट डिवाइस का भी फीचर दिया है जो आपकी गाड़ी को चोरी होने से बचाता है।

Skoda की Rapid 1.5 TDI Elegance Plus गाड़ी को 5 लाख़ से भी कम दाम में खरीदें

अगर आप Skoda की Rapid 1.5 TDI Elegance Plus गाड़ी को 5 लाख से भी कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो यह गाड़ी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी में मात्र 4.5 लख रुपए में लिस्ट मिल जाएगी।

इस गाड़ी के फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 1 किलोमीटर चलाया है, अभी तक गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं दर्ज की गई है। साथ ही गाड़ी में किसी प्रकार का कोई स्क्रेच या आंतरिक समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए आप सीधा गाड़ी के ऑनर से cardekho.com की मदद से बात कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App