6 लाख़ से भी कम दाम में मिल रही है Toyota की ये परी.. फीचर्स के आगे लग्जरी गाड़ियां भी हैं फेल !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Toyota Glanza G: कम दाम में एक बढ़िया फीचर्स, शानदार परफॉर्मेंस और किलर लुक वाली गाड़ी चुनना कितना मुश्किल होता है इस बात की तो खबर आपको होगी ही। लिकन आज की इस रिपोर्ट में हम आपको Toyota की तरफ से आने वाली एक ऐसी ही परी (Glanza G) गाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसमे संयोग से कम दाम में मिलने के बावजूद ये सभी गुण मिल जाते हैं। खास बात यह है कि अभी यह गाड़ी आपको महज 6 लाख़ से भी कम रुपए में मिल रही है। कब, कहां कैसे खरीदें उस पर तो बात करेंगे ही। आइए, थोड़ा रुख इस गाड़ी में आने वाले फीचर्स की कर लेते हैं।

 

Toyota Glanza G गाड़ी में मिल जाते हैं ये सभी फीचर्स

अगर हम Toyota Glanza G गाड़ी में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें सबसे पहले आपको 1197 cc का 4 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन मिल जाता है जो 113 NM का टॉर्क तथा 88.50 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है।

यह एक 5 सीटिंग कैपेसिटी वाली हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। इस गाड़ी में आप एक बार में 47 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। इस गाड़ी से आपको आराम से 22.35 Kmpl का हाईवे माइलेज भी मिल जाता है।

टोयोटा कंपनी ने गाड़ी के फ्रंट में डिस्क ब्रेक के साथ MacPherson Strut सस्पेंशन तो वहीं रियर में ड्रम ब्रेक के साथ Torsion Beam सस्पेंशन के साथ 16 इंच के एलॉय व्हील्स दिए हैं।

अगर गाड़ी में आने वाले कंफर्टेबल फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशनर, हीटर, पावर विंडो, ट्रंक लाइट, एसेसरी पावर आउटलेट, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, वैनिटी मिरर, रीडिंग लैंप, हेड रेस्ट, कप होल्डर, वॉइस कमांड, ग्लव बॉक्स तथा फॉलो मी हेडलैंप्स जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

वहीं इसी प्राइस पॉइंट पर आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक असिस्ट, सेंट्रल लॉकिंग, कुल 6 एयरबैग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, इंजन इमोबिलाइजर, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, स्पीड अलर्ट तथा हिल एसिस्ट जैसे सुरक्षा के फीचर्स भी इसमें जोड़ दिए गए हैं।

6 लाख़ से भी कम दाम में मिल रही है Toyota की इस परी को घर लाने का तरीका

अगर अभी आप Toyota Glanza G गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको सबसे पहले cardekho.com की वेबसाइट पर चले जाना है। वहां पर यूज्ड कैटेगरी के क्षेत्र में इस गाड़ी को लिस्ट किया गया है जहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने इस गाड़ी से जुड़ी सभी जानकारी साझा करते हुए बताया है कि उन्होंने अभी तक इस कार को मात्र 50,000 किलोमीटर तक चलाया है।

और यह अभी बिल्कुल अच्छी कंडीशन में है जिसमें किसी भी प्रकार का कोई स्क्रेच या कोई आंतरिक समस्या नहीं है। आप cardekho.com की वेबसाइट से ही सीधा ऑनर से संपर्क करके अपनी डील पक्की कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App