Tata की ये 7 सीटर SUV गाड़ी मिल रही मात्र 1 लाख़ में… खरीदने के लिए लोग बेचैन, जानें पूरी प्रक्रिया !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari


Tata Safari Dicor 2.2 VX 4×2: कभी-कभी इतना बढ़िया ऑफर गाड़ियों पर मिल जाता है जिससे कार खरीददारों के मजे आ जाते हैं। ऐसे में यदि आप भी काफी समय से अपनी बड़ी फैमिली के लिए एक 7 सीटर SUV गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए भी अच्छी खबर है। दरअसल, Tata की तरफ से आने वाली एसयूवी Safari Dicor 2.2 VX अभी एक डील के अंतर्गत मात्र 1 लाख़ में मिल रही है। आइए जानते हैं इस गाड़ी को खरीदने की पूरी प्रक्रिया तथा इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

Tata Safari Dicor के 2.2 VX 4×2 वेरिएंट में आते हैं ये शानदार फीचर्स

अगर हम Tata Safari Dicor के 2.2 VX 4×2 वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 2179 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 320 NM का टॉर्क तथा 138.1 bhp की पावर जेनरेट करता है। यह एक 7 सीटर वाली मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आने वाली SUV गाड़ी है जिसमें आप एक बार में 65 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। बात करें अगर इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 13.93 Kmpl का ARAI क्लेम्ड शानदार माइलेज भी मिल जाता है।

कम कीमत होने के बावजूद टाटा कंपनी इसमें कंफर्ट और कन्वीनियंस के ढेरों सारे फीचर्स ऑफर करती है जिसमें आपको पावर स्टीयरिंग, हीटर, एयर कंडीशनर, पावर विंडो, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, ट्रंक लाइट, की लैस एंट्री, पार्किंग सेंसर, कप होल्डर तथा एसेसरी पावर आउटलेट जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

वही बात करें इस गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स के तो इसमें आपको सेंट्रल लॉकिंग, ब्रेक एसिस्ट, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए एयरबैग की सुविधा, डे नाइट रियर व्यू मिरर, रियर सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, इंजन इमोबिलाइजर, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक, एडजेस्टेबल सीट्स के फीचर्स मिलते हैं।

 

Tata Safari Dicor के 2.2 VX 4×2 वेरिएंट को मात्र 1 लाख़ में यहां से खरीदें

आपकी जानकारी के लिए बता दें टाटा कंपनी ने अपनी Safari Dicor 2.2 VX 4×2 का प्रोडक्शन अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया है। लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 12.64 लाख़ रुपए थी। लेकिन अभी यह गाड़ी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी वाले क्षेत्र में मात्र ₹1,00,000 की मिल जाएगी।

जहां पर इस गाड़ी के फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 80,000 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। ऑनर के मुताबिक परफॉर्मेंस भी यह गाड़ी अभी अच्छा दे रही है तथा यह गाड़ी पूरी तरह से स्क्रैचलेस है और देखने में बिल्कुल न्यू जैसी लगती है।अधिक जानकारी के लिए आप cardekho.com की वेबसाइट पर ही सीधा ऑनर से संपर्क करके इस गाड़ी को खरीद सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App