Tata की ये दमदार गाड़ी फैमिली के लिए परफेक्ट ! मात्र 4 लाख में खरीदने का मौका… जानें सभी फीचर्स

By

Vikram Singh

Tata Altroz XZ Diesel BSVI: अगर आपका भी हाथ पैसों में तंग है और एक बढ़िया गाड़ी फैमिली के लिए खरीदने के इच्छुक हैं। तो आज के इस रिपोर्ट में हम आपको Tata के तरफ से आने वाली हैचबैक गाड़ी Altroz के बारे में बताएंगे जो अभी आपको काफी कम दाम पर मिल रही है। इस गाड़ी को आप अभी एक डील में मात्र 4 लाख में खरीद सकते हैं। इस गाड़ी से आपको काफी बढ़िया 23.64Kmpl का माइलेज भी मिल जाता है। इसलिए आपको गाड़ी वही खरीदनी चाहिए जो फ्यूल खपत के मामले में भी न्यूनतम हो, यह गाड़ी उसका एक परफेक्ट उदाहरण है, आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले फीचर्स तथा लेने का तरीका।

Tata Altroz XZ गाड़ी मेंआने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tata Altroz XZ गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1497 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है। जो 200 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 88.77 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। आपको इस गाड़ी के अंदर काफी शानदार 345 लीटर का बूट स्पेस भी देखने के लिए मिल जाता है। साथ ही आप इस गाड़ी में एक बार में 37 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। बात करें अगर गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आराम से 23.64 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज भी मिल जाता है।

टाटा कंपनी ने इस गाड़ी के कंफर्ट और कन्वीनियंस में काफी ध्यान रखते हुए पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, हीटर, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, एसेसरी पावर आउटलेट, एडजेस्टेबल सीट हेडरेस्ट, क्रूज कंट्रोल, पार्किंग सेंसर, नेविगेशन सिस्टम, ग्लोब बॉक्स, कुल दो ड्राइविंग मोड्स तथा ऑटोमेटिक और फॉलो मी होम हेडलैंप्स भी दिए हैं।

वहीं टाटा कंपनी सुरक्षा का विशेष ध्यान अपनी लगभग हर गाड़ी में रखती है इसी प्रकार उसने अपनी टाटा Altroz में भी एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, कुल 2 एयरबैग, एंटी थेफ्ट अलार्म, इंजन इमोबिलाइजर, स्पीड अलर्ट तथा स्पीड सेंसिंग, ऑटो डोर लॉक का भी फीचर मुहैया कराया है।

Tata Altroz XZ गाड़ी को मात्र 4 लाख में खरीदने का मौका… यहां से मिलेगी चमचमाती कार

आपकी जानकारी के लिए बता दें अभी आप इस गाड़ी को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो टाटा अल्ट्रोज की मौजूदा एक्स शोरूम कीमत ही 10.35 लाख़ रुपए पड़ती है। लेकिन यही गाड़ी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटिगरी वाले क्षेत्र में मात्र ₹4,00,000 की मिल जाएगी।

यहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 57,955 किलोमीटर चलाया है। गाड़ी में किसी प्रकार की आंतरिक तथा कोई अन्य परफॉर्मेंस से जुड़ी समस्या नहीं है। यहां तक की यह गाड़ी तो अभी देखने में बिल्कुल न्यू जैसी लगती है। अधिक जानकारी के लिए आप cardekho.com की वेबसाइट पर ही सीधा सेलर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App