मात्र 80,000 में घर लाएं Nissan की ये जबरजस्त गाड़ी घर… 22.71 Kmpl का चंगा माइलेज और पूरी गाड़ी है टना-टन!

By

Vikram Singh

Nissan Sunny VX D: अगर आप भी एक गाड़ी लेने का विचार बना रहे हैं लेकिन जेब में 1 लाख़ से भी कम का बजट है तो आपको खुश हो जाना चाहिए। क्योंकि हम आपके लिए आज के रिपोर्ट में Nissan के तरफ से आने वाली एक ऐसी गाड़ी लेकर आएं हैं जिसको आपको 1 लाख़ से भी कम के बजट में अथवा मात्र 80,000 में खरीदने में सक्षम होंगे। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Nissan Sunny के VX D गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Nissan Sunny के VX D गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1461 सीसी का चार सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 84.8 bhp की अधिकतम पावर तथा 200 NM का टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर कैपेसिटी वाली Sedan गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। इस गाड़ी में आप एक बार में 41 L तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इस गाड़ी से आपको काफी शानदार 22.571 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है। बात करें गाड़ी के ग्राउंड क्लीयरेंस की तो इसका सेडान गाड़ी होने के नाते ग्राउंड क्लीयरेंस आपको 165 MM ही देखने के लिए मिलता है।

वहीं अगर गाड़ी में आने वाले कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स पर एक नजर डालें तो इसमें आपको एयर कंडीशनर, हीटर, पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रिमोट ट्रंक ओपनर, रिमोट फ्यूल लीड ओपनर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, वैनिटी मिरर, कप होल्डर, नेविगेशन सिस्टम, की लेस एंट्री तथा फॉलो मी हम जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

हालांकि कुछ ऐसे आरामदायकता के फीचर्स है जो आपको देखने के लिए नहीं मिलते हैं जिसमें लेने चेंज इंडिकेटर, सेंट्रल कंसोल, आर्म रेस्ट, USB चार्जर, वॉइस कमांड तथा क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स शामिल है।

वहीं यदि गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें आपको चाइल्ड सेफ्टी लॉक, कुल दो एयरबैग की सुविधा, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंटर लॉकिंग, ब्रेक असिस्ट, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, फ्रंट तथा साइड में इंपैक्ट बीम्स, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक, क्रैश सेंसर, एंटी थेफ्ट डिवाइस स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक का फीचर मिलता है।

Nissan Sunny के VX D गाड़ी को मात्र 80,000 में में खरीदने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दे Nissan अपनी Sunny VX D गाड़ी को अभी प्रोड्यूस नहीं कर रही है और इसको डिस्कंटीन्यू कर दिया है। लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 9.94 लाख़ रुपए थी।

लेकिन अभी आपको यही गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी वाले क्षेत्र में मात्र ₹80,000 में लिस्टेड मिल जाएगी।

जहां पर इस गाड़ी के फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को कुल 80,000 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या देखने को नहीं मिली है। साथ ही परफॉर्मेंस से जुड़ी भी कोई अन्य समस्या इसमें दर्ज नहीं की गई है। अधिक जानकारी के लिए तथा इस गाड़ी को खरीदने के लिए आप cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कराकर सीधा सेलर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App