MG की इस SUV से हो जायेगा आपको प्यार, किलर लुक में दमदार परफॉर्मेंस देने का रखती है दम, सिर्फ़ 9 लाख़ में मिल रही !

By

Vikram Singh

MG Hector Sharp Diesel MT: अगर आप भी एक ऐसी SUV गाड़ी ढूंढ रहे हैं जो लगभग सभी मॉडर्न फीचर्स से लैस हो, बेहतरीन परफॉर्मेंस दे तथा जब सड़क पर चले तो लोगों को नजरें मोड़ने पर मजबूर कर दे तो खास आपके लिए आज के इस रिपोर्ट में हम MG कंपनी की तरफ से आने वाली एक ऐसी ही गाड़ी की चर्चा करेंगे। यह गाड़ी Hector Sharp Diesel MT है जो आपको उपरोक्त चीजों में निराश नहीं होने देगी। खास बात तो यह है जहां इसकी एक्स शोरूम कीमत ही 20.66 लाख़ रुपए है वहीं यह गाड़ी आपको अभी मात्र 9 लाख में मिल रही है, आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे खरीदने का तरीका।

MG Hector Sharp के Diesel MT वेरिएंट में आते हैं ये कमाल के फीचर्स

अगर हम MG Hector Sharp के Diesel MT डीजल वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1956 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 167.68 bhp की पावर तथा 350 NM का टॉर्क जनरेट करता है। यह गाड़ी 6 लोगों की सीटिंग कैपेसिटी तथा मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है बात करें अगर इस SUV से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 13 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है।

साथ ही आप इस एसयूवी में एक बार में 60 लीटर तक फ्यूल आसानी से डलवा सकते हैं। बात करें गाड़ी के ग्राउंड क्लीयरेंस की तो इसका आपको काफी बढ़िया 192 MM का ग्राउंड क्लीयरेंस भी मिलता है जो गाड़ी को एकदम बल्कि लुक प्रदान करता है।

आरामदायकता के मामले में भी गाड़ी एक बेहतर ऑप्शन है और इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, पावर बूट, एयर कंडीशनर, हीटर, एडजेस्टेबल स्टेरिंग, वेंटिलेटेड सीट्स, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, एसेसरी पावर आउटलेट, सीट हेड रेस्ट, रियर रीडिंग लैंप, कप होल्डर (फ्रंट तथा रीयर में), रियर एसी वेंट्स, क्रूज कंट्रोल, नेविगेशन सिस्टम, फाइंड माय कार, की लेस एंट्री, वॉइस कमांड, फ्रंट तथा रीयर में यूएसबी चार्जर की सुविधा, ऑटोमैटिक हेडलैंप तथा फॉलो मी होम हेडलाइंस का फीचर मिल जाता है।

वही MG कंपनी ने सुरक्षा के फीचर्स देने में भी कोई कंजूसी नहीं की है और इसमें आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर डोर लॉक, सेंटर लॉकिंग, ब्रेक असिस्ट, कुल 6 एयरबैग, साइड तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, क्रैश सेंसर, टायर प्रेशर मॉनिटर, एडजेस्टेबल सीट्स, ट्रेक्शन कंट्रोल, सीट बेल्ट वार्निंग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल एवं इंजन चेक वार्निंग स्पीड अलर्ट तथा 360 डिग्री कैमरा भी मिल जाता है। इसके अलावा आपको इसमें हिल एसिस्ट का भी फीचर मिलता है यानी आप पूरे तरीके से इस गाड़ी के अंदर सुरक्षित रहेंगे।

MG Hector Sharp के Diesel MT वेरिएंट को मात्र 9 लाख में खरीदें

आपकी जानकारी के लिए बता दें MG ने अपनी Hector Sharp के Diesel MT वेरिएंट को अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया है। लेकिन अगर आप इसकी मार्केट में एक्स शोरूम कीमत पता करते हैं तो वह आपको 20.66 लाख़ रुपए की पड़ती है।

लेकिन अभी आपको यही गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी में मात्र 9 लाख़ रुपए में लिस्टेड मिल जाएगी। जहां पर इस गाड़ी के फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 70,342 किलोमीटर चलाया है तथा अगर ओनर की बात को महत्व दें तो उनका मानना है कि अभी गाड़ी में किसी प्रकार की परफॉर्मेंस से जुड़ी तथा अन्य समस्याएं नहीं आई है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप सीधा cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर ऑनर से संपर्क करके सोच समझकर गाड़ी को खरीद सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App