ये क्या 7 लाख़ में महिंद्रा थार ! दमदार परफॉर्मेंस और रुतबे वाली गाड़ी मिल रही इतनी सस्ती.. जानें खरीदने का तरीका !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Mahindra Thar AX Opt 4 Str: महिंद्रा थार गाड़ी की इस समय जो मार्केट में लहर चल रही है, हमे विश्वास है वो शायद आपको विस्तार से बताने की आवश्यकता नहीं है। आज के समय में लगभग हर यंगस्टर की यह गाड़ी SUV सेगमेंट में “पहली पसंद” बन चुकी है। खास बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप एक डील के अंतर्गत मात्र 7 लाख़ रुपए जेब ढीली करके खरीद सकते हैं, आइए जानते हैं इस गाड़ी को लेने की पूरी प्रक्रिया तथा इस “ऑल टाइम फेवरेट SUV” में आने वाले सभी फीचर्स।

Mahindra Thar गाड़ी के AX Opt 4 Str वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

Mahindra Thar गाड़ी के AX Opt 4 Str वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1997 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 150.19 bhp की पावर तथा 300 NM का टॉर्क जनरेट करता है। यह गाड़ी मैन्युअल ट्रांसमिशन तथा 4 लोगों की सिटी कैपेसिटी के साथ आती है। बात करें इस एसयूवी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 8 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है।।वहीं आप इस गाड़ी के अंदर एक बार में 57 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। बात करें इसके ग्राउंड क्लीयरेंस की तो इसका ग्राउंड क्लीयरेंस भी आपको काफी बढ़िया 226 MM का मिलता है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

थार के अंदर आपको आप काफी सारे कंफर्ट के भी फीचर्स मिल जाते हैं। जिसमें एडजेस्टेबल स्टेरिंग, हीटर, एयर कंडीशनर, पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग, रियर सीट हेड्रेस्ट, रियर रीडिंग लैंप, की लेस एंट्री, लेन चेंज इंडिकेटर, कप होल्डर जैसे फीचर्स शामिल है।

वहीं बात करें गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स की तो इसमें आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, कुल 2 एयरबैग, सेंट्रल लॉकिंग, ब्रेक असिस्ट, सीट बेल्ट वार्निंग तथा स्पीड अलर्ट का फीचर मिल जाता है। हालांकि, बहुत सारे ऐसे फीचर्स है जिसमें यह गाड़ी मिस करती है वह हैं हिल एसिस्ट, साइड एयरबैग, टायर प्रेशर मॉनिटर सिस्टम तथा इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल्स जैसे फीचर्स शामिल है।

 

Mahindra Thar गाड़ी के AX Opt 4 Str वेरिएंट को मात्र 7 लाख़ में लेन का तरीका

अगर अभी आप Mahindra Thar के AX Opt 4 Str मॉडल को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी एक्स शोरूम कीमत ही 14.30 लख रुपए पड़ती है। जबकि यही गाड़ी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटिगरी वाले क्षेत्र में मात्र 7 लाख़ रुपए की मिल जाएगी।

दरअसल यह एक सेकंड हैंड थार है। जहां पर इस गाड़ी के फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को कुल 20,000 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई आंतरिक तथा परफॉर्मेंस से जुड़ी समस्या नहीं दर्ज की गई है। अधिक जानकारी के लिए तथा इस गाड़ी को खरीदने के लिए और गाड़ी के विषय पूरा विवरण जानने के लिए आप सेलर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App