MG Gloster गाड़ी की कीमतों में भारी गिरावट, कीमत सुन लोग खरीदने को दौड़ पड़े

By

Daily Story

MG Gloster Price List: एमजी मोटर्स ने भारतीय बाजार में अपनी बड़ी एसयूवी एमजी ग्लॉस्टर की कीमतों में बदलाव किया है। एमजी ग्लॉस्टर के टॉप वेरिएंट की कीमतें कम कर दी गई हैं। एमजी ग्लोस्टर भारतीय बाजार में बड़े एसयूवी सेगमेंट में सबसे अच्छी कारों में से एक है, जिसका मुकाबला टोयोटा फॉर्च्यूनर से है। नई कीमत का विवरण नीचे पाया जा सकता है।

MG Gloster New Price List

एमजी ग्लोस्टर के टॉप रेंज-टॉप वर्जन ब्लैक स्टॉर्म की कीमत 1.34 लाख रुपये कम कर दी गई है। एमजी ग्लॉस्टर भारतीय बाजार में तीन वेरिएंट्स – शार्प सेवी और ब्लैकस्टॉर्म में पेश की गई है। शेष दो प्रकारों की कीमत अपरिवर्तित है। हालांकि, टर्बो और ट्विन टर्बो की कीमत 87,000 रुपये कम कर दी गई है।

MG Gloster Engine

एमजी ग्लॉस्टर 161bhp power उत्पन्न करने वाले 2.0-लीटर टर्बोडीज़ल इंजन के साथ भारतीय बाजार में प्रवेश करती है। और 373 nm का टॉर्क, 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया। साथ ही 215 bhp वाला 2.0-लीटर ट्विन-टर्बो डीजल। और 478 nm का टॉर्क। यह इंजन विकल्प ऑल-व्हील ड्राइव और 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किया गया है।

MG Gloster Features List

भारतीय बाजार एमजी ग्लॉस्टर में 3-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ वायरलेस ऐप्पल कारप्ले के साथ एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर की सुविधा है। यह एक बड़े पैनोरमिक सनरूफ, एम्बिएंट लाइटिंग, वायरलेस मोबाइल फोन चार्जिंग, ऊंचाई-समायोज्य ड्राइवर की सीट और हवादार सीटें, रेन-सेंसिंग वाइपर, तीन-जोन स्वचालित जलवायु नियंत्रण और प्रीमियम चमड़े की सीटों से सुसज्जित है।

Daily Story के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App