कीमत 2 लाख़ से भी कम ! Hyundai की ये जबरजस्त गाड़ी मिल रही है दमदार फीचर्स के साथ

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Hyundai EON Era Plus: बजट सेगमेंट में आने के बाद एक अच्छी गाड़ी मिल पाना काफी मुश्किल होता है। लोगों को एक फीचर मिलता है तो फिर दूसरे उपयोगी फीचर से हाथ धोना पड़ता है। लेकिन आज हम Hyundai की ऐसी गाड़ी (EON Era Plus) के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके साथ ऐसा बिल्कुल नहीं है।2 लाख़ से भी कम बजट होने के बाद भी आप इस गाड़ी को खरीद तो सकते ही हैं साथ ही इसमें सभी उपयोगी फीचर्स मिल जाते हैं, आइए विस्तार से जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे खरीदने का पूरा तरीका।

Hyundai EON Era Plus गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Hyundai EON Era Plus गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 814 cc का 3 सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन मिल जाता है जो 55.2 bhp की पावर तथा 74.5 NM का टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। इस गाड़ी में आप एक बार में 32 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

बात करें गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 21.1 Kmpl का ARAI क्क्लेम्ड माइलेज मिल जाता है। इसी के साथ आपको 135 Kmph की इस गाड़ी से टॉप स्पीड भी मिल जाती है।

गाड़ी में आने वाले आरामदायकता के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशनर, हीटर, पावर विंडो, रिमोट ट्रंक ओपनर, एसेसरी पावर आउटलेट, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, कप होल्डर तथा गियर शिफ्ट इंडिकेटर जैसे फीचर मिल जाते हैं।

 

साथ ही इतने कम प्राइस पॉइंट पर मिलने के बावजूद इसमें सुरक्षा का भी विशेष ध्यान रखा गया है और उसमें चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, डे नाइट रियर व्यू मिरर, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, फ्रंट और साइड इंपैक्ट बीम्स, एडजेस्टेबल सीट्स, इंजन इमोबिलाइजर, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक तथा इंजन चेक वार्निंग के साथ एंटी थेफ्ट डिवाइस का भी फीचर मिल जाता है।

Hyundai EON Era Plus गाड़ी को 2 लाख़ से भी कम कीमत में खरीदने का तरीका

आपकी जानकारी पर बता दें कि हुंडई कंपनी ने अपनी Hyundai EON को डिस्कंटीन्यू कर दिया है लेकिन अगर हम इसके लास्ट एक्स शोरुम कीमत की बात करें तो वह लगभग 3.57 लाख़ रुपए थी। लेकिन अभी आपको यही गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी में लिस्टेड मिल जाएगी जहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने इस गाड़ी को मात्र 1,20,000 किलोमीटर तक चलाया है तथा यह गाड़ी अभी एकदम अच्छी कंडीशन है जिसमें किसी प्रकार का कोई स्क्रेच या कोई अन्य समस्या नहीं है।

गाड़ी को अच्छे से मेंटेन करके रखा गया है। जिसमें अभी तक परफॉर्मेंस से भी जुड़ी हुई कोई समस्या नहीं आई है। गाड़ी को यहां से आप मात्र 1.90 लख रुपए में खरीद सकते हैं।खरीदने के लिए आपको कारदेखो की वेबसाइट पर अपना नाम और मोबाइल नंबर डालकर सीधा गाड़ी के सेलर से संपर्क कर लेना है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App