Hyundai की इस 7 सीटर SUV का मार्केट में चल रहा है भौकाल… 24.5 Kmpl का जबरजस्त माइलेज और आंखें चकमका देने वाले फीचर्स, जानें कीमत !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Hyundai Alcazar Platinum 7Str Diesel: यदि आप भी अपने बड़े परिवार के लिए एक बढ़िया 7 सीटर SUV की तलाश कर रहे हैं तो अभी आपको अपनी खोज पर थोड़ा विराम देना चाहिए। क्योंकि आज के इस रिपोर्ट में हमने एक ऐसी गाड़ी के बारे में बताया है जो आपकी सभी जरूरतों जैसे 24.5 Kmpl का जबरजस्त माइलेज, धांसू परफॉर्मेंस तथा लोगों की नजरें घुमा देने वाला लुक प्रदान करती है। यह गाड़ी कोई और नहीं बल्कि Hyundai की तरफ से आने वाली Alcazar Platinum 7 सीटर एसयूवी है। खास बात यह है कि अभी आपको यह गाड़ी काफी कम दाम पर मिल रही है। आइए इसमें आने वाले फीचर्स के साथ जानते हैं इसको लेने का तरीका।

Hyundai Alcazar Platinum के 7Str Diesel वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Hyundai Alcazar Platinum के 7Str Diesel में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1493 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 250 NM का टॉर्क तथा 113.98 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 7 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। साथ ही आप इस गाड़ी में एक बार में अधिकतम 50 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको 24.5 Kmpl का शानदार माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है।

एक प्रीमियम सेगमेंट की SUV गाड़ी होने के नाते इसमें आपको कंफर्ट और कन्वीनियंस के भी ढेरों सारे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं जिसमें पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशनर, हीटर, पावर विंडो, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एसेसरी पावर आउटलेट, वैनिटी मिरर, ट्रंक लाइट, एडजेस्टेबल हेडरेस्ट, रियर सीट हेडरेस्ट, की लेस एंट्री, वॉइस कमांड, गियर शिफ्ट इंडिकेटर, लेन चेंज इंडिकेटर तथा ऑटोमेटिक हैडलैंप्स तथा फॉलो मी हैडलैंप्स जैसे फीचर्स शामिल है।

इस 7 सीटर एसयूवी में सुरक्षा का भी विशेष ध्यान रखा गया है और इसमें आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, कुल 6 एयरबैग, एंटी थेफ्ट अलार्म, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, सेंट्रल लॉकिंग, ट्रेक्शन कंट्रोल, सीट बेल्ट वार्निंग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, स्पीड अलर्ट हिल एसिस्ट तथा 360 डिग्री कैमरा भी मिल जाता है।

 

Hyundai Alcazar Platinum के 7Str Diesel वेरिएंट को खरीदें इतने कम दाम पर

आपकी जानकारी के लिए बता दें यदि अभी आप हुंडई Alcazar Platinum 7 सीटर गाड़ी को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी एक्स शोरूम कीमत ही 19.69 लाख़ रुपए पड़ती है। जबकि अभी आपको यह गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र ₹9 लाख़ रुपए में मिल जायेगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 33,000 किलोमीटर तक चलाया है तथा इसको cardekho.com की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है।

अगर ओनर की माने तो इस गाड़ी को काफी जेंटली चलाया गया है। जिसमें परफॉर्मेंस से जुड़ी कोई समस्या नहीं है साथ ही यह गाड़ी पूरी तरह से स्क्रैचलेस है जो देखने में भी बिल्कुल न्यू जैसी प्रतीत होती है। अधिक जानकारी तथा इस गाड़ी को खरीदने के लिए आप cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर सीधा इस गाड़ी के मालिक से बात करके खरीद सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App