मात्र 4 लाख़ में 1500 cc वाली Honda Mobilio S i-VTEC को आज ही लाएं घर, फीचर्स भी हैं एक से बढ़कर एक !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Honda Mobilio S i-VTEC: अगर आप भी एक गाड़ी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन 4 लाख़ से ऊपर जेब खर्च नहीं करना चाहते हैं और एक बढ़िया गाड़ी ढूंढ रहे हैं। जिसमे परफॉर्मेंस से लेकर माइलेज तक सब बढ़िया हो तो आज हम आपको Honda के तरफ से आने वाली MUV (मल्टी यूटिलिटी व्हीकल) के बारे में बताएंगे, जिसमे फीचर्स की भरमार के साथ शानदार परफॉर्मेंस तो है ही साथ ही यह गाड़ी अभी आपको मात्र 4 लाख़ में मिल जाएगी, आइए जानते हैं फीचर्स के साथ इस गाड़ी को लेने का तरीका।

Honda Mobilio S i-VTEC गाड़ी आती है इन शानदार फीचर्स के साथ

अगर हम Honda Mobilio S i-VTEC गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1497 cc का 4 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन मिल जाता है जो 145 NM का टॉर्क तथा 117.3 bhp की पावर जेनरेट करता है। यह एक 7 सीटर तथा मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली गाड़ी है। इसमें आप एक बार में 42 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। बात करें गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आराम से 17.3 Kmpl का माइलेज मिल जाता है।

वहीं बात करें गाड़ी में आने वाले कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स की तो इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, हीटर, एयर कंडीशनर, पावर विंडो, रियर रीडिंग लैंप, रियर सीट हेड्रेस्ट, की लेस एंट्री जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

वहीं Honda ने सुरक्षा के फीचर्स को भी अपनी इस गाड़ी में जोड़ा है जिसमें सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, पावर डोर लॉक्स, डे नाइट रियर व्यू मिरर, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, साइड इंपैक्ट तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, इंजन इमोबिलाइजर तथा एंटी थेफ्ट डिवाइस का भी फीचर मिलता है।

Honda Mobilio S i-VTEC गाड़ी को मात्र 4 लाख़ में खरीदने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें Honda ने इस गाड़ी को अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया है। लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 8.85 लाख़ रुपए थी।

लेकिन अगर अभी आप इस गाड़ी को cardekho.com की वेबसाइट पर खरीदने जाते हैं तो वहां पर यह आपको यूज्ड कैटिगरी वाले क्षेत्र में मात्र 4 लाख़ में मिल जाएगी। यहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 37,262 किलोमीटर तक चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या, स्क्रैच तथा परफॉर्मेंस से जुड़ी समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए आप cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर डालकर सीधा ओनर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App