Fiat की इस प्यारी गाड़ी के फीचर्स पर हो जाओगे फ्लैट ! कीमत भी मात्र 1.2 लाख़… ऑफर सीमित समय के लिए

Avatar photo

By

Krishna Tiwari


Fiat Linea Dynamic Pack: कम बजट में भला कौन नहीं चाहता की एक बढ़िया फीचर्स वाली गाड़ी मिल जाए। है न! लेकिन आपको भी यह पता है ऐसा हो पाना कितना मुश्किल होता है। आज के इस रिपोर्ट में हम आपको Fiat कंपनी की आने वाली Linea Dynamic Pack गाड़ी के बारे में बताएंगे जो अभी आपको एक डील में मात्र 1.2 लाख़ में मिल जाएगी, आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स जो इस प्राइस प्वाइंट पर आपको फ्लैट करने के लिए काफी हैं साथ ही इस डील को क्रैक करके गाड़ी खरीदने का तरीका।

Fiat Linea Dynamic Pack गाड़ी के ये सभी फीचर्स कर देंगे आपको फ्लैट

अगर हम Fiat Linea Dynamic Pack गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1368 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 115 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 89 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक सेडान सेगमेंट की गाड़ी है जो 5 लोगों की सीटिंग कैपेसिटी की के साथ आती है। साथ ही इस गाड़ी में आपको मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ 45 लीटर तक फ्यूल डलवाने की सुविधा मिल जाती है। बात करें गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आराम से 16 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज मिल जाता है। साथ ही 165 MM का ठीक-ठाक ग्राउंड क्लीयरेंस भी मिल जाता है।

इतनी कम कीमत होने के बावजूद कंपनी ने आराम फरमाने के भी सभी फीचर्स दिए हैं इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, रिमोट ट्रंक ओपनर, रिमोट फ्यूल लीड ओपनर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, एसेसरी पावर आउटलेट, ट्रंक लाइट, वैनिटी मिरर, रियर सीट हेडरेस्ट जैसे फीचर्स मिल जाते हैं। हालांकि दुखद बात यह है कि कंपनी ने इसमें हीटर, एयर क्वालिटी कंट्रोल, रियर रीडिंग लैंप जैसे फीचर्स नहीं दिए हैं।

वहीं सुरक्षा का ध्यान रखते हुए Fiat कंपनी ने इसमें ब्रेक एसिस्ट, सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, एंटी थेफ्ट अलार्म, डे नाइट रियर व्यू मिरर, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, एडजेस्टेबल सीट्स, इंजन चेक वार्निंग का भी फीचर दिया है। हालांकि, अगर कंपनी इसमें क्रैश सेंसर, एयरबैग और एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दे देते तो काफी अच्छा रहता।

Fiat Linea Dynamic Pack गाड़ी यहां मिल रही है मात्र 1.2 लाख़ में

आपकी जानकारी के लिए बता दें Fiat कंपनी ने अपनी Linea Dynamic Pack गाड़ी को काफी पहले डिस्कंटीन्यू कर दिया था। लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह 6.6 लाख रुपये थी। लेकिन अभी आप इस गाड़ी को cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटिगरी वाले क्षेत्र में जाकर मात्र 1.5 लख रुपए में खरीद सकते हैं।

 

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने cardekho.com की वेबसाइट पर लिस्ट किया है। यहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 75,000 किलोमीटर चलाया है। गाड़ी एकदम एक्सीलेंट कंडीशन में है जिसमें किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। पावर और परफॉर्मेंस के मामले में आपको बिल्कुल भी निराश नहीं होगी। साथ ही गाड़ी में बिल्कुल भी कोई स्क्रैच या कोई पैनल टूटा हुआ नहीं मिलेगा। गाड़ी की अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर सीधा सेलर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App