मारुति की Swift से भी सस्ता मिल रहा BMW गाड़ी का ये वैरियंट… अब कम कीमत में लग्जरी फीचर्स का मजा, कीमत मात्र इतनी !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

BMW X1 sDrive20d: अगर आप भी लग्जरी गाड़ी खरीदने का शौक रखते हैं लेकिन पैसों के अभाव में ऐसा कर नहीं पाते तो अब वो दिन दूर नहीं जब आपके घर की चौखट के आगे एक चमचमाती “BMW” की गाड़ी खड़ी होगी। जी हां ! अब यह कोई सपना नहीं दरअसल एक डील के अंतर्गत आपको BMW X1 मॉडल का sDrive20d वैरियंट मात्र 8 लाख रुपए में मिल रहा है। एक प्रकार से देखें तो यह मारुति की Swift की एक्स शोरूम कीमत (9 लाख़) से भी सस्ती पड़ रही है, आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

BMW X1 के sDrive20d वेरिएंट में मिलते हैं ये अनोखे फीचर्स

अगर हम BMW X1 के sDrive20d वेरिएंट में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1995 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 187.74 bhp की अधिकतम पावर तथा 400 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह गाड़ी ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन तथा 5 लोगों की सीटिंग कैपेसिटी के साथ आती है। बात करें इस एसयूवी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 19.62 Kmpl का शानदार माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है।

और जैसा की यह एक लग्जरी गाड़ी है तो इसमें आपको कंफर्ट और कन्वीनियंस के भी ढेरों सारे फीचर्स मिलते हैं। इसमें पावर स्टीयरिंग, पावर बूट, पावर विंडो, हीटर, एयर कंडीशनर, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एयर क्वालिटी कंट्रोल, ट्रंक लाइट, एसेसरी पावर आउटलेट, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, वैनिटी मिरर, रियर रीडिंग लैंप, रियर सीट हेडरेस्ट, रियर एसी वेंट्स तथा क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स शामिल है।

इसके अलावा भी आपको इसमें काफी फीचर्स मिलते हैं जैसे नेविगेशन सिस्टम, फाइंड माय कार, स्मार्ट एक्सेस एंट्री, ग्लव बॉक्स कॉलिंग, वॉइस कमांड, गियर शिफ्ट इंडिकेटर, कुल 3 ड्राइविंग मोड्स तथा ऑटोमेटिक हैडलैंप्स के साथ फॉलो मी होम हेडलैंप्स का भी फीचर मिल जाता है।

आपको इस गाड़ी के अंदर सुरक्षा का भी पूरा बंदोबस्त देखने के लिए मिलता है। जिसमें कुल 6 एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर डोर लॉक, सेंट्रल लॉकिंग, एंटी थेफ्ट अलार्म, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, साइड इंपैक्ट तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, ट्रेक्शन कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटर, EBD, इंजन चेक वार्निंग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, क्रैश सेंसर, रियर कैमरा और हिल एसिस्ट जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

 

BMW X1 के sDrive20d वेरिएंट को मात्र 8 लाख रुपए में खरीदने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें BMW कंपनी की तरफ से X1 sDrive20d मॉडल को वर्ष 2023 में ही डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह 44.50 लाख़ रुपए थी। लेकिन अभी आपको यही गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र ₹8,00,000 में मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक कुल 58,735 किलोमीटर चलाया है तथा इस गाड़ी को cardekho.com की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। अगर ओनर की बात माने तो इसमें अभी किसी प्रकार की परफॉर्मेंस से जुड़ी तथा अन्य आंतरिक समस्या नहीं आई है। यहां तक की गाड़ी देखने में भी बिल्कुल न्यू कंडीशन में लगती है। अधिक जानकारी के लिए तथा ओनर से सीधा बात करने के लिए आप cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर सीधा उनसे संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App