चिलचिलाती गर्मी में रचना तिवारी ने लटके-झटकों से मचाया ऐसा गदर कि फैंस की भीड़ बेकाबू

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः रचना तिवारी के चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम करती हैं। वे जब मंच पर आती हैं तो उनके चाहे वाले हर किसी का दिल जीत लेती हैं। कहने के लिए तो हरियाणवी जगत में सपना चौधरी का नाम पहले नंबर पर आता है, लेकिन व कई क्वीन हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं।

आज हम गोरी नागोरी, सुनीता बेबी और कोमल रंगीली को लोगों के बीच खूब लाड प्यार मिलता है, जिनके चाहने वाले हजारों में है। इस बीच उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो हर किसी को अपनी चाहत में पागल बना देती हैं।

इस बीच आज हम बात कर रहे हैं रचना तिवारी की जिन्हें लोगों में खूब प्यार और दुलार मिलता है। रचना तिवारी की लोकप्रियता कितनी है, इसका अंदाजा वायरल हो रहे वीडियो से ही लगाया जा सकता है। आए दिन उनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाने का काम करती है। आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी टाइट सूट में एकदम अलग ही लटके-झटके दिखा रही हैं, जहां फैंस की भीड़ भी साथ-साथ नाच रही हैं।

रचना तिवारी ने टाइट सूट में मचाया धमाल

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली रचना तिवारी का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है जहां लोगों के बीच गर्दा माचने का काम कर रही हैं। आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी कूद-कूदकर बिंदास लटके-झटकों से धमाका करती जा रही है, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर हो रही है।

उनके ऊपर जवान लड़कों से लेकर बूढ़े तक खूब नोटों की बारिश कर रहे हैं। आपने नोटों की बारिश देख ली तो सच में आपा खो बैठेंगे। एक बूढ़े ताऊ तो साथ-साथ डांस करते नजर आ रहे हैं, जो वीडियो आपने नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा। वायरल हो रहे वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, जहां फैंस तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं। आप भी डांस देखकर अपनी प्रतिक्रिया दे सकते हैं। इससे पहले भी उनके वीडियो वायरल हो चुके हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App